Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा रिश्ते निभाने में हार रही है बाजी, इस शख्स ने भी छोड़ा साथ

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाए रखने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 28, 2022 23:16 IST
Anupamaa 28 december 2022- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 28 december 2022

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है, लेकिन इस बार 'अनुपमा' में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। अभी तक आपने देखा की अनुपमा को शाह परिवार की जिम्मेदारियों को संभालते दिखाया जा रहा है। जिसके कारण अनुज और छोटी अनु, अनुपमा से गुस्सा हो जाते हैं। 

'अनुपमा' में ट्विस्ट और टर्न यहीं खत्म नहीं होता है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा पर नाराजगी जाहिर करता है। वह शाह फैमिली को ताना मारते हुए कहता है, "जैसा उन्होंने तुम्हारे साथ किया वैसा अब वो मेरी बेटी के साथ कर रहे हैं। क्योंकि मेरी बेटी तुम्हारे जितनी अच्छी है, लेकिन मैं अपनी बेटी को तुम्हारे जितना अच्छा नहीं बनाना चाहता हूं। तुम्हारे हाथ में जो चीजें हैं उन्हें संभालना सीखो, वरना वो कब बह जाएंगी, पता भी नहीं चलेगा।"

 
अनुज को पता चल जाता है कि अनुपमा परी की वजह से एनुअल डे में नहीं आ पाती है। वह परफॉर्मेंस के बाद अनुज की ओर उम्मीद भरी नजरों से भी देखती है, लेकिन अनुज उसे देखना तक पसंद नहीं करता। यहां तक कि वह जब अनुज का हाथ थामती है तो अनुज गुस्से में अपना हाथ छुड़ा देता है। इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि शाह परिवार के कारण अनुपमा और अनुज के बीच दरार बढ़ जाएगी, जिससे बाद में अनुपमा को परेशानी होगी।

शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाए रखने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है। 'अनुपमा' में अभी काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। देखाना ये है की क्या अनुज, अनुपमा को माफ करेगा।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जज्बातों के साथ होगा खिलवाड़, रिश्तों में होगा गोलमाल

गोवा में बहन अमृता संग हुआ छैया-छैया गर्ल का जमकर झगड़ा, इस बात पर किया हंगामा

किली पॉल की बहन ने Besharam Rang पर किया जबरदस्त डांस, दीपिका को हूबहू किया कॉपी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement