Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गोवा में बहन अमृता संग हुआ छैया-छैया गर्ल का जमकर झगड़ा, इस बात पर किया हंगामा

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल रही हैं। हाल ही में उनका अपनी बहन अमृता अरोड़ा संग एक फोन को लेकर जमकर झगड़ा हुआ।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 28, 2022 21:16 IST
Moving In With Malaik Malaika arora fight with amrita arora- India TV Hindi
Image Source : MOVING IN WITH MALAIK Moving In With Malaik

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय अपने शो Moving In With Malaika को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शो में आने वाले गेस्ट भी लाइमलाइट में आ रहे हैं। जैसे की अपने देखा था की पहले एपिसोड फराह खान, दूसरे में करण जौहर, तीसरे में नोरा फतेही और टेरेंस लुईस एक साथ नजर आ चुके हैं। शो 'मूविंग विद मलाइका' में 'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह भी नजर आ चुकी हैं। 

इस शो में जहां उनके दोस्त आए, तो वही उनका बेटा अरहान खान और अमृता अरोड़ा सहित उनकी मां भी उनके इस शो का हिस्सा बनी। हाल ही में इस शो के नए एपिसोड में अमृता अरोड़ा पहुंची, जहां दोनों सिस्टर गोवा में पहली बार साथ हॉलिडे मनाते हुए दिखाई दिए। हालांकि दोनों गोवा में आपस में एक फोन को लेकर झगड़ कर बैठी और इन दोनों बहनों के बीच कहासुनी हो गई। 

मंगलवार के एपिसोड में मलाइका अरोड़ा को बहन अमृता संग गोवा में एन्जॉय करते हुए दिखाया गया। इसका एक छोटा सा प्रोमो भी मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस प्रोमो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा के गोवा के रेस्तरां के टेबल पर चढ़कर डांस करने से होती है, जहां बहन अमृता और उनके गेस्ट मलाइका अरोड़ा के लिए चीयर करते हुए नजर आते हैं। पार्टी एन्जॉय करने के बाद मलाइका और अमृता दोनों रेस्तरां से निकलने लगते हैं, लेकिन जल्दबाजी में मलाइका अपना फोन भूल जाती हैं। मलाइका, अमृता की तरफ देखती हैं और चिल्लाती हैं- मेरा फोन। तुमने मेरे फोन के साथ कुछ किया है क्या? मलाइका की इस बात को सुनकर अमृता कहती हैं कि उन्होंने कोई भी प्रैंक नहीं किया और दोनों मलाइका का फोन ढूंढने के लिए वापस रेस्तरां जाते हैं।

मलाइका के इस तरह से चिल्लाना पर अमृता कहती हैं, 'तुम हमेशा मेरे ऊपर इल्जाम डाल देती हो, पूरे रेस्तरां वालों ने देखा कि क्या हुआ है।' इस बात को सुनकर मलाइका ने कहा, 'कुछ नहीं हुआ, मैंने अपना फोन खो दिया जोकि मैंने तुम्हें अपनी पिक्चर क्लिक करने के लिए दिया था और उसके बाद मैंने अपना फोन नहीं छेड़ा।' मलाइका की इस बात का जवाब गुस्से में देते हुए अमृता ने कहा, 'तुम मेरे पर चिल्लाई और मुझे ये सब कुछ नहीं चाहिए, तुम प्लीज कार में जाकर बैठो। मुझे वापस आने में कोई दिलचस्पी नहीं है।' इसके बाद अमृता रेस्तरां में जाकर दोबारा ड्रिंक करने लगीं।

ये भी पढ़ें-

किली पॉल की बहन ने Besharam Rang पर किया जबरदस्त डांस, दीपिका को हूबहू किया कॉपी

Ponniyin Selvan 2: जबरदस्त टीजर के साथ सामने आई 'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज डेट

Bigg Boss: दो और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों को दिलाएंगे नानी याद, लेंगे शेर की तरह एंट्री?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement