Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ponniyin Selvan 2: जबरदस्त टीजर के साथ सामने आई 'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज डेट

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, जयम रवि और कार्थी नजर आने वाले हैं। इस साल की सुपरहिट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 28, 2022 18:01 IST
Ponniyin Selvan 2- India TV Hindi
Image Source : PONNIYIN SELVAN 2 Ponniyin Selvan 2 Teaser Out

साउथ फिल्मों को लेकर लोगों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आजकल फैंस बॉलीवुड की फिल्मों से ज्यादा साउथ की मूवी को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' 30 सितम्बर को रिलीज हुई थी। जो सिनेमाघरों में कमाल दिखा चुकी है। बता दें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) अहम​किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है। 

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज डेट आज अनाउंस कर दी गई है। लाइका प्रोडक्शंस ने इस फिल्म के दूसरे भाग की रिलीज डेट एक दमदार टीजर के साथ शेयर की है। फिल्म अगले साल 2023 में 28 अप्रैल को रिलीज होगी। 

टीजर के जारी किए गए नए टीजर में आदित्य करिकालन (विक्रम), अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि) और वंधियाथेवन (कार्थी) की झलक मिलती है। जहां करिकालन को काली प्रतिमा के सामने बैठे हुए क्रोधित देखा जाता है, वहीं अरुलमोझी को कई भिक्षुओं के बीच चलते देखा जाता है। दूसरी ओर ऐसा लगता है कि वंधियाथेवन अपने कारनामों पर वापस आ गया है क्योंकि वह कई घावों के साथ दिखाई दे रहा है। 

फिल्म के दूसरे भाग दिखाया जाएगा कि कैसे अरुलमोझी और वंधियाथेवन को बचाया जाता है, और यह नंदिनी की उत्पत्ति के पीछे की सच्चाई को भी उजागर करेगा। दूसरे भाग के साथ, पोन्नियिन सेलवन की कहानी समाप्त हो जाएगी। कल्कि कृष्णमूर्ति की उपन्यास श्रृंखला पर आधारित, जो लगभग 70 साल पहले लिखी गई थी। पोन्नियिन सेलवन राजा चोलन की काल्पनिक कहानी और उनके ताज पर चढ़ने की कहानी कहता है।

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्रम, त्रिशा, प्रकाश राज, किशोर और सरथकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है और सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन ने की है।

ये भी पढ़ें-

अनन्या पांडे को देख उर्फी जावेद से तुलना करने लगे फैंस, एक्ट्रेस ने मोनोकिनी में करवाया बोल्ड फोटोशूट

Bigg Boss: दो और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों को दिलाएंगे नानी याद, लेंगे शेर की तरह एंट्री?

धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement