Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Anupamaa 29 March 2023 Written Update: अनुज को पाने के घिनौने मकसद में कामयाब हुई माया, अनुपमा की जिंदगी में फिर घिरे काले बादल

Anupamaa 29 March Upcoming Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में वही होने वाला है जिस बात का हर #MaAn फैन को डर था। आज से अनुपमा को छोड़कर अनुज, माया के घर में रहने लगेगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 29, 2023 9:38 IST
Anupamaa 29 March 2023 Episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 29 March 2023 Episode

Anupamaa 29 March 2023 Written Update: टीआरपी लिस्ट के नंबर 1 शो 'अनुपमा' की कहानी दिनों दिन डार्क होती जा रही है। जहां बीते सालों में इस कहानी ने कुछ डार्क मोड के साथ #MaAn की प्यारी लवस्टोरी को पनपते और फलते-फूलते देखा वहीं अब यह जोड़ी टूट चुकी है। इतना ही नहीं आज 29 मार्च का एपिसोड और भी ज्यादा दर्दनाक होगा क्योंकि नेशनल क्रश के तौर पर जाना जाने वाला अनुज कपाड़िया अब अपनी अनुपमा को छोड़कर माया के घर में रहने लगेगा। आइए जानते हैं शो में आज आने वाले ट्विस्ट...

वनराज और देविका में होगी बहस 

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में आज दिखाया जाएगा कि वनराज घर आकर बताता है कि अनुपमा ठीक है और वह मंदिर में है। लेकिन वह शाह हाउस आने के लिए तैयार नहीं है। इस बात पर देविका भड़क जाती है और उसे वापस न लाने के लिए वनराज को ताना देती है। इसके बाद वनराज भी उसे ताना देता है कि जब वह जा रही थी तो उसने क्यों नहीं रोका। दोनों की बहस के बीच ही बा लौटकर आ जाती हैं। बा यह सब सुनकर दंग रह जाती हैं। 

माया के दर पर पहुंचा बदहाल अनुज 

इसके बाद हम देखेंगे कि अनुज एक कार से टकराता है और उसी में बैठने लगता है। तब कैब वाला उसे निकालने लगता है, ऐसे में अनुज जबरदस्ती कार में बैठ जाता है। लेकिन जो पैसिंजर पहले से कार में बैठा होता है वह अनुज को पहचान जाता है और ड्राइवर से उसे साथ चलने देने के लिए कहता है। अनुज ऐसे ही भटकते-भटकते मुंबई जा पहुंचता है। वह माया के घर के सामने जाएगा, जहां गार्ड उसे धक्का देगा और वह माया की कार से जा टकराएगा। अनुज की हालत देख माया दंग रह जाएगी और उसे अपने घर ले आएगी।  

अनुज को खोकर पागल सी हो गई अनुपमा 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि अनुपमा भटकते हुए अपनी मां के घर आ जाती है। वह मां को सब सुनाती है और गले लगकर रोने लगती है। वह अनुज की चिंता में डूबी रहेगी कि वो ठीक है या नहीं। वह अपने दर्द को कम करने के लिए घुंघरू बांधकर टूटकर नाचती है। अपनी बेटी का ऐसा हाल देखकर अनुपमा की मां कांता प्रण लेती है कि वह अब अपनी बेटी के साथ गलत नहीं होने देगी। वह उसके लिए लड़ेगी। 

अमिताभ बच्चन ने कैमरे में कैद किया अंतरिक्ष का अद्भुत नजारा, सीधी रेखा में दिखे 5 ग्रह, VIDEO वायरल

छोटी अनु के सहारे गेम खेलेगी माया 

इसके आगे दिखाया जाएगा कि अनुज छोटी अनु से मिलकर खुश हो जाता है। लेकिन अनु पूछती है कि मम्मी कहां है और अनुज की हालत ऐसी क्यों है। अनुज के पास कोई जवाब नहीं होता। इसके बाद अनुज सो जाता है, तब माया उसके सामने बैठकर खुली आंखों से उसके साथ घर बसाने का ख्वाब बुनेगी। वह कहेगी कि अब आप मेरे पास आ ही गए हो तो मैं अब आपको जाने नहीं दूंगी। आखिरकार 26 साल का प्यार आखिर बेटी के आगे कम पड़ ही गया ना। आप मेरे थे नहीं, लेकिन हो जाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा के बाद सिंगर अमाल मलिक ने उठाई बॉलीवुड की राजनीति के खिलाफ आवाज, सोशल मीडिया पर लिखा कच्चा चिट्ठा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement