Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Anupamaa 4 May Upcoming Twist: अनुज को हासिल करने के लिए एक रात का गलत इस्तेमाल करेगी माया, सारी मर्यादाएं करेगी पार

Anupamaa Twist 4 April: टीवी शो 'अनुपमा' में हम आज माया को अनुज के सामने अपने प्यार के लिए गिड़गिड़ाते देखेंगे। अनुज के न मानने के बाद माया सारी हदें पार करने का प्लान बना चुकी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 04, 2023 13:14 IST
Anupamaa 4 May Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 4 May Upcoming Twist

Anupamaa Twist 4 April: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में इस साल की शुरुआत में माया की एंट्री के बाद से ही माहाड्रामा चल रहा है। अनुज-अनुपमा की जुदाई ही बीते एक महीने से ज्यादा समय से लोगों को रुला रही है। वहीं अब जल्द ही अनुज अपनी अनुपमा से मिलने वाला है। लेकिन मेकर्स को शायद दर्शकों के चेहरे पर सुकून पसंद ही नहीं है। इसलिए इस खुशी के पहले दो ऐसे ट्विस्ट आने वाले हैं जिसके बारे में कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। 

माया करेगी आखिरी रात का इस्तेमाल 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज साफ शब्दों में माया को समझाएगा कि वह पूरी तरह से अनुपमा का है। माया कहेगी जब वह अनुपमा के किसी और के होने पर 16 साल तक उसे प्यार करता रहा तो माया का प्यार कैसे गलत हो गया। इस पर अनुज उसे प्यार के मर्यादा में रहने की बात समझाएगा। लेकिन माया लगातार अनुज को पाने की कोशिश करेगी। अनुज के साथ ठुकराए जाने पर माया अपने प्यार को पाने के लिए शराफत की सारी हदें पार करेगी और अनुज के साथ आखिरी रात को हथियार की तरह इस्तेमाल करेगी। वह मन ही मन कहती है कि जैसे आपको 26 साल के बाद अनुपमा मिली, वैसे ही आप भी मुझे मिलोगे। 

अनुपमा की जिंदगी में एक और जिम्मेदारी 

शो की शुरुआत से ही हमने देखा है कि जब भी अनुपमा की जिंदगी में खुशियों की दस्तक होती है तो पीछे से दुबककर एक परेशानी भी उसे घेर लेती है। आज के एपिसोड में भी हम यही देखेंगे, क्योंकि अनुपमा की स्टूडेंट भैरवी रोती हुई आएगी कि मेरे पिता बहुत बीमार हैं। अनुपमा अपने भाई के साथ उसके पिता को डॉक्टर को दिखाने जाएगी, लेकिन उसके पिता की मौत हो जाएगी। मरने से पहले बच्ची का पिता अनुपमा से कहेगा कि वह उसकी बेटी का ख्याल रखे क्योंकि उसके बाद बेटी का दुनिया में कोई भी नहीं है। 

पाखी लगाएगी अधिक की क्लास 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि बैडरूम में अधिक अपनी गलती के लिए पाखी से माफी मांगेगा, लेकिन पाखी उसकी चाल समझ जाएगी वह कहेगी कि आखिर वह उससे माफी क्यों मांग रहा है जबकि वह तो अपनी बहन का साथ दे रहा है। तो अधिक पाखी से कहेगा कि क्या वह नहीं चाहती कि वह जल्द ही पैसे वाला बन जाए? तब पाखी अधिक से कहेगी कि वह अनुज और अनुपमा के अहसान को भूल रहा है, वह दूसरों की चीज हथियाकर बड़ा आदमी बनना चाहता है जो गलत जबकि उसे बड़ा आदमी बनने के लिए मेहनत करनी चाहिए। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement