Sunday, July 21, 2024
Advertisement

Anupamaa की 7 ट्विस्ट से फूटेगी तकदीर, बा-बापूजी पर चलेगी गोली, मुसीबत में छोड़ कोई जाएगा विदेश

समर के कातिलों के खिलाफ अनुपमा, अनुज और वनराज जंग झेड़ेंगे, जिसमें पाखी, अधिक, किंजल और पारितोष उनका साथ नहीं देंगे। ऐसे में मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ जाएंगी। एक ओर कातिल सोनू का बाप वनराज की बीमारी का फायदा उठाएगा। वहीं आने वाले ट्विस्ट शाह परिवार की मुश्किलें और बढ़ा देंगे।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 19, 2023 13:50 IST
Anupama, Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : X अनुज, वनराज और अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा के परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अनुपमा अपने जिगर के टुकड़े समर को खोने के बाद कई मुश्किलों में घिर जाएगी और इसी के साथ 7 ट्विस्ट आएंगे, जो हिलाकर रख देंगे। 

पाखी होगी बांझ

आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि पाखी बांझ हो जाएगी। डॉक्टर उसे बताएंगे कि वो बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। इसी पर रिएक्ट करते हुए पाखी परेशान हो जाएगी। अनुपमा उसे समझाएगी कि वो बच्चा गोद ले सकती है, लेकिन वो बवाल काट देगी कि उसे अपना ही बच्चा चाहिए।

बा-बापूजी पर चलेगी गोली
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समर के कातिल सोनू का बाप एक के बाद एक नई चाल चलेगा। वो बा-बापूजी पर हमला करवा देगा। ऐसे में बापूजी को गोली लग जाएगी और घर में एक बार फिर मौत का मंजर होगा, जिसकी वजह से मातम पसर जाएगा।

शो में होगी एक और एंट्री
शो में देविका की वापसी होगी। वो अनुपमा का मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए आएगी। दोनों साथ मिलकर राठौर के खिलाफ खड़े होंगे।

किंजल-पारितोष जाएंगे विदेश
इन सब मुसीबतों के बीच किंजल-पारितोष विदेश जाएंगे। वो अपनी बेटी की जिम्मेदारी बा को उठाने को कहेंगे, लेकिन वो इंकार कर देंगी। ऐसे में दोनों काव्या के सिर ये जिम्मा सौपेंगे। 

वायरल होगा वनराज का वीडियो
पहले ही वनराज को पागल साबित करने के लिए राठौर ने उसके गुस्से का फायदा उठाकर फायदा उठा लिया है। वो अब वनराज का वीडियो वायरल कराएगा। इतना ही नहीं वो कोर्ट में दिखाएगा कि वनराज ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया। ऐसे में वनराज को जेल जाना पड़ सकता है और साथ ही वो समर के केस में गवाही भी नहीं दे पाएगा।

डिंपी के एक्स पति की वापसी
डिंपी की दोबारा शादी कराने के लिए उसके एक्स पति की शो में वापसी होगी। उसमें बदलाव और सुधार देखने को मिलेगा। ऐसे में दोनों का रीयूनियन देखने को मिलेगा। 

मालती देवी होगी अनुपमा के खिलाफ
वैसे मालती देवी अनुज और अनुपमा की बातें सुन लेगी और वो अनुपमा के खिलाफ हो जाएगी। उसे लगेगा कि अनुपमा उसके बेटे को कुछ नहीं समझती और अपने परिवार के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। ऐसे में वो अनुज को समर के लिए गवाही देने से रोकने की कोशिश करेगी। उसे हर पल डर सताएगा कि उसके बेटे अनुज की जान खतरे में है। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आदित्य ठाकरे ने किया हाई कोर्ट का रुख, CBI जांच की मांग की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement