Sunday, May 05, 2024
Advertisement

लकवे के शिकार पति को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांस कर रही है अनुपमा की बहू किंजल

'अनुपमा' (Anupamaa) में किंजल का किरदार निभाने वालीं निधि शाह को दर्शक काफी पसंद करते हैं। फिलहाल किंजल के पति पारितोष को लकवा हुआ है और वह बिस्तर पर है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 01, 2023 20:23 IST
Kinjal romanc with Mohsin Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kinjal romanc with Mohsin Khan

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), निधि शाह और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' (Anupamaa) में इस समय काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इस सीरियल के मेकर्स दर्शकों की पसंद को समझ चुके हैं और समय-समय पर इसकी स्क्रिप्ट में बदलाव करते रहते हैं। हाल ही में सीरियल में पारितोष लकवे का शिकार हुआ है और अब बिस्तर पर है। ऐसे में बेटे का ख्याल रखने के लिए अनुपमा भी कुछ समय के लिए शाह परिवार में रहने आई थी। एक तरफ सीरियल में पारितोष लकवे के वजह से बिस्तर पर है तो वहीं दूसरी तरफ उसकी पत्नी किंजल हसीन वादियों में दूसरे शख्स के साथ इश्क लड़ा रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुपमा की बहू किंजल का किरदार निभाने वालीं निधि शाह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान के साथ खूबसूरत लोकेशन पर रोमांस करती दिख रही हैं। दोनों सितारों ने म्यूजिक वीडियो 'कुछ तो जरूर है' में साथ काम किया है। इस वीडियो की शूटिंग के एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए मोहसिन खान ने बताया कि उन्होंने केरल में मुन्नार के खूबसूरत लोकेशन में इसकी शूटिंग की और स्थानीय लोगों के जीवन को देखा। मोहसिन खान ने बताया कि यह गाना उन्हें 90 के दशक की याद दिलाता है और उस वक्त को फिर से दोहराता है।

गाने के वीडियो में निधि शाह और मोहसिन खान के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें कि मोहसिन टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर है और 'बारिश', 'जा रहे हो', 'इश्क इश्क करके', 'सावन की बूंदे' जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुके हैं। 'कुछ तो जरूर है' गाने को जावेद अली ने गाया है, वहीं इसका म्यूजिक नीलेश आहूजा ने दिया है, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। निधि शाह के सीरियल 'Anupamaa' की बात करें तो इसके नए प्रोमो को देखकर लग रहा है कि एक बार फिर अनुपमा का घर टूटने वाला है क्योंकि माया ने सबके सामने कबूल कर लिया है कि वह अनुज को प्यार करती है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने साइन की कोर्टरूम थ्रिलर फिल्म 'सेक्शन 84', फैंस के साथ शेयर किया टीजर

कॉमेडियन से डिलीवरी ब्वाय बने कपिल शर्मा, फिल्म Zwigato का शानदार ट्रेलर रिलीज

क्या शैलेश लोढ़ा ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah मेकर्स को दी चेतावनी? आखिर क्यों बोले- 'ज्वालामुखी फटेगा'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement