Friday, May 03, 2024
Advertisement

क्या शैलेश लोढ़ा ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah मेकर्स को दी चेतावनी? आखिर क्यों बोले- 'ज्वालामुखी फटेगा'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा ने पिछले साल शो छोड़ दिया था, अब उन्होंने अपने शो से बाहर निकलने पर प्रतिक्रिया दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 01, 2023 18:50 IST
Shailesh Lodha - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shailesh Lodha

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा टेलीविजन जगत में 'तारक मेहता' के नाम से जाने जाते हैं। उन्होंने लगातार 14 साल तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सूत्रधार तारक मेहता का किरदार निभाया। जिसके बाद बीते साल उन्होंने शो छोड़ दिया। शो से बाहर होने के बाद से शो मेकर्स और शैलेश के बीच विवाद जारी है। दोनों एक दूसरे को कसूरवार ठहराते हैं और एक दूसरे पर कीचड़ उछालने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। एक बार फिर शैलेश ने मेकर्स के बारे में कुछ ऐसा ही कहा है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। 

कार्यक्रम में की शिरकत 

शैलेश लोढ़ा ने अब तक अपने शो से बाहर होने के फैसले पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्होंने मीडिया को बताया कि जब सही समय होगा तो वह इस राज को जरूर खोलेंगे। अब, उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में मेहमान बनकर शोभा बढ़ाई। यहां बात करते हुए उन्होंने कई बार पूछे गए इस प्रश्न पर जवाब दिया है।

कविता के माध्यम से किया कटाक्ष!

मीडिया से बात करते हुए, लोढ़ा ने अपनी कविता के माध्यम से शो के निर्माता के साथ अपने मुद्दों का जिक्र किया। अभिनेता ने कहा, "इस देश में प्रकाशक हीरे की अंगूठी पहनते हैं और जो लेखक अपनी किताबें प्रकाशित कराना चाहते हैं, उन्हें पैसा देना पड़ता है। अगर दूसरों की प्रतिभा से लाभ उठाने वाले खुद को प्रतिभाशाली से बेहतर समझने लगते हैं, तो टैलेंटेड को बोलना चाहिए। शायद मैं उन टैलेंटेड लोगों में से एक हूं जिन्होंने अपनी आवाज उठाई है।'

ज्वालामुखी फटेगा

उन्होंने आगे कहा, "दूसरों की प्रतिभाओं से अपना नाम करने वाले लोग, किसी प्रतिभा व्यक्ति से बड़े नहीं हो सकते। दुनिया का कोई प्रकाशक, लेखक से बड़ा नहीं हो सकता, वैसे ही एक्टर से बड़ा कोई प्रोड्यूसर नहीं होता, वे बिजनेसमैन होते हैं। जब भी कोई बिजनेसमैन मेरे कवि होने पर, मेरे अभिनेता होने हावी होने की कोशिश करेगा, तब तब ज्वालामुखी फटेगा।" 

Anupamaa: अनुपमा से गले मिलकर फूट-फूटकर रोई सौतन, अनुज से खुल्लम खुल्ला प्यार करेगी माया

पहले भी हो चुकी है अनबन 

इससे पहले, यह बताया गया था कि शैलेश और शो रनर के बीच अनबन हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अचानक शो छोड़ दिया। दावों के अनुसार, शैलेश के पेमेंट में शो के निर्माताओं द्वारा एक साल से अधिक की देरी की है। अभिनेता धैर्यपूर्वक निर्माताओं द्वारा भुगतान किए जाने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन निर्माता असित कुमार मोदी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी सास के आगे दुखड़ा रोएगी पाखी, विराट और सई की मोहब्बत को फिर लगेगी नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement