Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी सास के आगे दुखड़ा रोएगी पाखी, विराट और सई की मोहब्बत को फिर लगेगी नजर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin new Promo: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब सई और विराट एक बार फिर साथ हैं। लेकिन पाखी टूटकर बिखर गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 01, 2023 16:29 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Twist: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स लगातार ट्विस्ट एंड टर्न लाकर दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं। शो की टीआरपी में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। एक बार फिर सैराट (सई और विराट) एक साथ आ चुके हैं। जिसके चलते फैंस को भी इस शो से काफी लगाव हो गया है। लेकिन सई और विराट के मिलन से पाखी की जिंदगी में तूफान आ चुका है। उसकी हालत ऐसी है कि उसकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे। इसलिए अब आने वाले एपिसोड में मेकर्स पाखी के दिल के दर्द को नजदीक से दिखाने वाले हैं। 

पाखी रोएगी अश्विनी के आगे दुखड़ा 

शो में दिखाया जाएगा कि पाखी सीढ़ियों से चलते हुए चक्कर खाकर गिरने लगेगी। तभी उसकी सास अश्विनी की नजर उस पर पड़ेगी वह पाखी को संभालेगी। जिसके बाद पाखी, अश्विनी के आगे अपने दिल का दुख सुनाएगी और उसके सब्र का बांध टूट जाएगा, उसका चेहरा आंसुओं से भीग जाएगा। 

सई के लिए विराट की दीवानगी बनी मुश्किल 

पाखी बताएगी कि उससे यह नहीं देखा जाता कि उसकी सौतन अब उसके ही घर में रहती है। इतना ही नहीं अब विराट भी पाखी के साथ कमरे में नहीं रहता बल्कि सई के कमरे के बाहर उसकी साड़ी ओढ़कर सोया रहता है। वह कहती है कि कोई भी महिला यह कैसे बरदाश्त कर सकती है कि उसका पति किसी के लिए इतना पागल हो रहा है। 

अश्विनी बंधाएगी पाखी को हिम्मत 

एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि अश्विनी पाखी को सांत्वना देती है। वह कहती है कि अगर पाखी खुद इतना टूट जाएगी तो वह अपने टूटते रिश्ते को कैसे बचाएगी। वह यह भी कहती है कि वह पाखी का दर्द समझ सकती है क्योंकि उसके पति ने भी एक समय उस पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद अश्वनी पाखी को गले लगाती है और उसके आंसू पोछती है। 

विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग में कृति सेनन और कियारा देंगी परफॉर्मेंस, जानिए कब और कैसे देखें

तो अब आगे देखना यह होगा कि आखिर विराट पाखी के साथ रहेगा या सई के साथ, क्योंकि एक साथ दोनों रिश्ते निभाना तो किसी के लिए भी संभव नहीं है। ऐसे में रिश्तों की ये उलझन कब तक सुलझेगी, ये तो वक्त ही बताएगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: होली के दिन होगी सई की मौत? गुंडों ने दिया खुला चैलेंज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement