Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: बच्चे को जन्म देते हुए किंजल तोड़ेगी दम, निधि शाह कहेंगी शो को अलविदा

Anupamaa Upcoming Twist: हाल ही में शो के समर यानी एक्टर पारस कलनावत ने शो छोड़ा था, अब किंजल यानी निधि शाह शो को अलविदा कहने वाली हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 27, 2022 14:16 IST
Anupama Spoiler Alert- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupama Spoiler Alert

Highlights

  • अब शो छोड़ने वाली है किंजल
  • मेकर्स खत्म करेंगे किंजल का किरदार
  • बच्चे के जन्म के साथ जाएगी किंजल की जान

Anupamaa Latest Twist: टीवी की दुनिया में बीते दो साल से नंबर 1 के तख्त पर बैठा हुआ सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) अपनी कहानी के दम फेमस है। मेकर्स कहानी में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट लेकर आते हैं कि दर्शक इस शो से जुड़े रहते हैं। लेकिन अब रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर यह शो लगातार मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है। बीते दिनों शो के दमदार एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने शो को छोड़ दिया, वहीं अब खबर है कि किंजल यानी एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) भी शो को छोड़ने की तैयारी कर चुकी हैं। 

गणपति उत्सव की होगी धूम 

'अनुपमा' की कहानी इन दिनों फिर एक पॉजिटिव मोड़ पर आ चुकी है। अनुज की तबियत ठीक हो रही है, वहीं बरखा और अंकुश भी अपनी गलती पर पछता रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अब गणपति उत्सव की धूम भी शो में नजर आने वाली है। लेकिन इस पूजा के बीच ही किंजल को प्रसव पीड़ा (लेबर पेन) शुरू हो जाएगा। 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की Dayaben का बोल्ड अवतार देखा क्या? VIDEO में साड़ी छोड़ बिकिनी पहन लगाए ठुमके

बच्चे को जन्म देते हुए दम तोड़ेगी किंजल

आप सोच रहे होंगे कि शाह हाउस में अब किलकारियां गूंजेगी, खुशियां आएंगी, लेकिन यह गलत है। क्योंकि शो में एक दुखद ट्विस्ट आने वाला है। अपने बच्चे को जन्म देते हुए किंजल की जान चली जाएगी। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार निधि शाह ने इस शो को छोड़ने का फैसला सुना दिया है। इसलिए अब मेकर्स ने भी दूसरी किंजल खोजने की जगह इस रोल को ही खत्म करने वाला ट्विस्ट क्रिएट किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के ज़िंदा होने का सच आएगा पाखी के सामने, खड़ी होगी गलतफहमी की दीवार 

ऐसा होगा पूरा सीन

खबरों की मानें तो किंजल गणेश उत्सव के लिए पूरी शाह फैमिली कपाड़िया हाउस आएगी। अनुपमा और अनुज सब ठीक होने पर यह पूजा करने वाले हैं। ऐसे में जब दोनों परिवार आरती के लिए खड़े होंगे तभी किंजल का वॉटर बैग फूट जाएगा। बाकी ये तो वक्त ही बताएगा कि सच में ऐसा ही होता है या फिर किंजल की जान बच जाऐगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement