Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुपमा के पुराने समर का है इस एक्ट्रेस से 'स्पेशल बॉन्ड', जानिए कौन है ये लकी गर्ल

Samar AKA Paras Kalnawat: पारस कलनावत इन दिनों सीरियल 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे हैं। जहां सेट पर उनकी और सना सैय्यद की 'स्पेशल' बॉन्ड की खबर सबको चौंका रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 17, 2023 17:52 IST
Paras Kalnawat and Sana Sayyad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Paras Kalnawat and Sana Sayyad

Samar AKA Paras Kalnawat: टीवी एक्टर पारस कलनावत ने 'कुंडली भाग्य' की अपनी को-एक्टर सना सैय्यद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उनका ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड स्पेशल है। पारस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर सन-किस्ड फोटो पोस्ट की, जहां वह सना के बगल में खड़े हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया: इससे बेहतर को-एक्टर कोई नहीं हो सकता था।

जमकर की सना की तारीफ 

सना के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात करते हुए, पारस ने कहा: दर्शकों को स्क्रीन पर जो देखने को मिलता है, उसकी तुलना में मेरे और सना के बीच का रिश्ता ऑफ-स्क्रीन काफी अलग है। सना न केवल एक विचारशील अभिनेता हैं, बल्कि एक दयालु व्यक्ति हैं। हम एक बहुत ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं, वास्तव में, हाल ही में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मुझे सेट पर चोट लग गई और उन्होंने एक अच्छे दोस्त की तरह मेरा ख्याल रखा।

क्या होता है रिहर्सल के दौरान 

उन्होंने कहा, हमारे रिहर्सल और ब्रेक के दौरान, हम अक्सर अलग-अलग टॉपिक्स के बारे में बातचीत करते हैं, जो अप्रत्यक्ष रूप से हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को विकसित करने में मदद करता है। और अब मैं कह सकता हूं, उसके साथ काम करना सहज और सुखद हो गया है। वह एक अद्भुत पेशेवर है, और मैं मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे के साथ आगे की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताएंगे। 'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Pooja Hegde ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहनी रिवीलिंग ड्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास; बोले- तमीज है कि नहीं

'अनुपमा' से मिला पारस को फेम 

पारस 'ऐ जिंदगी', 'मेरी दुर्गा', 'लाल इश्क', 'अनुपमा' के लिए जाने जाते हैं और बाद में उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में भी भाग लिया। उन्होंने आगे बताया कि वे दोनों शो के सेट पर कितनी बार बातचीत करते हैं ताकि उनका ऑन-स्क्रीन बॉन्ड काफी बेहतर दिख सके।

YRKKH New Promo: अब तक के सबसे बड़े ट्विस्ट के लिए हो जाइए तैयार, अभीर के लिए आपस में भिड़ेंगे अक्षरा और अभिमन्यु

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement