Friday, April 26, 2024
Advertisement

'अनुपमा' की पॉपुलैरिटी में आई जमकर गिरावट, पावर रेटिंग में जानिए कौन है नंबर 1

Top Hindi TV Show in India: टीवी शोज में इन दिनों कांटे की टक्कर चल रही है। इस हफ्ते पावर रेटिंग के अनुसार 'अनुपमा' लुढ़ककर नंबर 3 पर आ गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 03, 2023 14:02 IST
Top Hindi TV Show in India- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Top Hindi TV Show in India

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। लगातार टीवी शोज के मेकर कहानियों में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आ रहे हैं कि हर सप्ताह दर्शकों का प्यार किसी और सीरियल की ओर छुक जाता है। टीवी ऑरमैक्स ने इस सप्ताह भी हमेशा की तरह टीवी के टॉप शो की पॉपुलैरिटी के हिसाब से एक पावर रेटिंग की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में चौंकाने वाले बदलाव नजर आ रहे हैं। क्योंकि हमेशा नंबर 1 और 2 पर रहने वाला रुपाली गांगुली का टीवी शो 'अनुपमा' खासी गिरावट के साथ नंबर 3 पर आ गया है। यहां देखिए बाकियों का क्या हाल हुआ है... 

कॉमेडी शोज ने मारी बाजी 

बीते 15 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाले सिटकॉम टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने इस लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन पर जगह बनाई है। इस शो को आए दिन पावर रेंकिंग में नंबर 1 पर स्थान प्राप्त होता है। वहीं एक बार फिर इस शो ने नंबर 1 का ताज पहना है। वहीं नंबर 2 की पोजिशन पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' रेंक कर रहा है। बीते सप्ताह की तुलना में शो में तगड़ा उछाल है। 

लुढ़ककर नंबर 3 पर आया 'अनुपमा'

इस लिस्ट को देखकर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' के फैंस को झटका लग सकता है। क्योंकि शो में लगातार नए ट्विस्ट आ रहे हैं इसके बाद भी रेटिंग में गिरावट होना चौंकाने वाला है। हालांकि इसकी वजह लंबे समय से अनुज और अनुपमा की जुदाई का ट्रैक भी हो सकता है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और  'गुम है...' 

वहीं राजन शाही के दूसरे शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने इस लिस्ट में 4 नंबर पर जगह बनाई है। वहीं नंबर 5 पर डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' रेंक कर रहा है। पाखी के शो छोड़ने की खबर के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' की रेंक नंबर 6 पर आ चुकी है। अब शो में विराट अकेला बचेगा यह सोचकर ही दर्शक निराश हैं।  

मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को देख 'ऐश्वर्या-ऐश्वर्या' कहने लगे पैपराजी, Video में दिखा एक्ट्रेस का रिएक्शन

प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video

ये है बाकी का हाल 

इस टॉप 10 की लिस्ट में नंबर 7 पर 'राधा मोहन', नंबर 8 पर 'भाग्य लक्ष्मी', नंबर 9 पर 'नागिन 6' और नंबर 10 पर जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' रेंक कर रहा है। 

TMKOC: पुराने तारक मेहता के लीगल एक्शन से तिलमिलाए असित मोदी, बोले- शैलेष कभी एक्टर थे ही नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement