Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa Promo: अनुपमा की जिंदगी होगी तबाह, अनुज के सामने गुरु मां करेगी तमाशा

Anupamaa Promo: आने वाले एपिसोड में अनुपमा एक बार फिर बड़ी मुसीबत में उलझाने वाली है। दुख और तकलीफ को भूलकर अनुपमा जहां अपने सपनों को पूरा करना चाहती थी। वहीं वह खुद इस सपने को तोड़ देगी। देखें नया प्रोमो वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 12, 2023 20:06 IST
anupamaa promo Guru Maa slaps anupama in front of Anuj - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa Promo

Anupamaa Promo: टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। अनुपमा की जिंदगी में खुशी के साथ दुख भी परछाई बन कर दस्तक देता है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए अनुपमा ने बहुत मेहनत की है, लेकिन इस मेहनत पर जल्द ही रायता फैलने वाला है। हाल ही में 'अनुपमा' का एक नया प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। इस नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा अपने सपने पूरे करने के लिए सब कुछ भूलकर विदेशा जाती नजर आती है। सीरियल 'अनुपमा' में अभी तक हमने देखा की कैसे अनुज और वनराज, अनुपमा को सपोर्ट करते हैं। दूसरी ओर गुरु मां अनुपमा को आशीर्वाद देती है, लेकिन अनुपमा की जिंदगी में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। 

अनुपमा प्रोमो वीडियो -

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि अनुपमा अमेरिका न जाकर कपाड़िया हाउस लौट आती है, लेकिन पीछे-पीछे गुरुमां आएंगी और अनुपमा को थप्पड़ मारती है। 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रही है। जी हां, इस बार 'अनुपमा' रेटिंग लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। 'अनुपमा' के मेकर्स इस शो को नबंर वन पर लाने के लिए एक चौंकाने वाला मोड़ लेकर आने वाले हैं। आप ने अभी तक शो में देखा की अनुपमा के जाने की खबर से छोटी अनु की तबीयत खरब हो जाती है। वहीं अनुपमा, वनराज और गुरु मां के साथ एयरपोर्ट जाती है, लेकिन अनुपमा अपनी बेटी अनु के लिए अमेरिका की फ्लाइट छोड़कर कपाड़िया हाउस वापिस आ जाती है। 'अनुपमा' का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुपमा की जिंदगी तबाह करेगी गुरु मां -
'अनुपमा' के प्रोमो वीडियो में गुरु मां अनुपमा को धमकी देती हैं कि वह उसकी जिंदगी तबाह कर देंगी। गुरु मां कहती हैं, "मैं तुम्हें कभी माफ नहीं कर सकती हूं। अब देखना मैं क्या करती हूं साथ, तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी। ये मेरा चैलेंज है।" 'अनुपमा' के प्रोमो वीडियो में अनुज भी चुप चाप सब कुछ देखता रह जाता है। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम का हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

बॉलीवुड की 3 कल्ट फिल्मों का बनेगा रीमेक, राजेश खन्ना की 'बावर्ची' भी है लिस्ट में

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement