Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa और अनुज की जिंदगी में बढ़ गया एक और विलेन! अधिक और बरखा का हुआ पर्दाफाश

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में ताजा एपिसोड के बाद जोरदार बदलाव आने वाला है। क्योंकि अब शो में एक और विलेन बढ़ गया है, जो आगे जाकर अनुपमा और अनुज की जिंदगी में परेशानियां खड़ी कर सकता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 17, 2023 23:56 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa Upcoming Episode: टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों कई जगह उलझी हुई चल रही है। जहां एक ओर शाह हाउस टूट चुका है तो वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में रोमिल ने गदर मचा रखी है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो में अब इन दिनों कई कहानियां एक साथ आगे बढ़ रही हैं। यही वजह है कि शो देखने में लोगों को काफी मजा भी आ रहा है। क्योंकि यहां शाह हाउस में डिंपी का तमाशा भी कम नहीं है। लेकिन अब आज गुरुवार के दिन एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ है जिससे ऐसा लग रहा है कि अब अनुज और अनुपमा की जिंदगी में एक और विलेन की संख्या बढ़ने वाली है। यह विलेन कोई नई एंट्री नहीं होगा बल्कि कपाड़िया हाउस में रहने वाला अंकुश का बेटा रोमिल होगा। क्योंकि ताजा एपिसोड में रोमिल अपने कमरे में अनुज के थप्पड़ को याद करके गुस्से में तिलमिलाता नजर आ रहा है। 

रोमिल के मन में बदले की आग 

जैसा कि हम देख रहे हैं कि सीरियल में लेटेस्ट ट्रैक में मालती देवी कहानी से पूरी तरह अलग हो चुकी हैं। कहानी इन दिनों पूरी तरह से पाखी-अधिक, समर-डिंपी और रोमिल के इर्द-गिर्द आ चुकी है। ऐसे में मेकर्स को शायद विलेन की कमी खल रही थी, अब रोमिल को जितने गुस्से में दिखाया गया है उससे लग रहा है कि जल्द ही वह अनुज से बदला लेने के लिए कोई हरकत करने वाला है। अब देखना यह होगा कि मेकर्स एक टीन एजर बच्चे को किस हद तक ग्रे शेड में दिखाते हैं।

अमिताभ बच्चन से किया वादा भूल गए शाहरुख खान? बिग बी ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया खुलासा

अधिक और बरखा की खुली पोल 

कपाड़िया हाउस में जिस समय अनुज और अनुपमा नहीं थे, बरखा और अधिक के कारण बिजनेस का काफी नुकसान हुआ था। लेकिन यह बात अब तक दोनों मिलकर अनुज से छिपा रहे थे। लेकिन आज अधिक और बरखा की पोल खुल चुकी है। अनुज बताता है कि उसे सब पता है कि उसके पीठ पीछे दोनों ने कितना लॉस कराया है। इसके बाद अनुज, पाखी को बुलाता है और एक नए प्रोजेक्ट का काम सौंप देता है। यह देखकर अधिक का खून खौल उठता है, वह हजम नहीं कर पाता कि आखिर कैसे पाखी को कामयाबी मिल रही है। 

शाहरुख खान ने जवान के इस गाने में पहनी इतनी महंगी शर्ट, इस कीमत में खरीद सकते हैं एक मोबाइल फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement