Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa की बेटी छोटी के सामने आएगा काला सच, दिखेगा मालती देवी का रौद्र रूप!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में मालती देवी का रौद्र रूप देखने को मिलेगा। वहीं अनुपमा की बेटी छोटी के सामने एक बड़ा राज खुलने वाला है? जिसका गहरा असर उस पर देखने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 06, 2023 23:55 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आने वाला है। कहा जा रहा है कि वो इस हादसे की वजह से अमेरिका नहीं जा पाएगी। पारिवारिक जिम्मेदारियों की वजह से एक बार फिर उसका सपना अधूरा ही रह जाएगा। 

वायरल हो रहा अनुपमा का वीडियो

आने वाले एपिसोड की एक झलक ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आए वीडियो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा नींद में है और उसकी आंख लग जाती है। वो नींद में अजीब-अजीब चीजे सोचती है। उसे माया की मौत और छोटी से जुड़े ख्याल आते हैं। इसके बाद ही अगल सीन शुरू होता है, जिसमें दिखाया जाता है कि बरखा कहती है कि अनुपमा क्यों गिल्टी फील कर रही है। वो ऐसे क्यों कर रही है, जैसे माया की जान उसने ली है। इसके जवाब में अनुज उसे कहता है कि वो नहीं चाहता कि उसकी बेटी के सामने ऐसी कोई बात कही जाए और इसका उस पर कोई गलत असर पड़े। 

अनुपमा का खुलेगा भेद
इस सबके बीच बरखा और अनुज की बहस छोटी सुन लेती है। वो सोफे पर लेटकर इनकी बाते सुन रही होती। तभी किसी के जोर से गिरने की आवाज आती है। कपाड़िया हाउस के सभी सदस्य छोटी की ओर देखते हैं। अनुज जोर से छोटी कहकर चिल्लाता है। ठीक इसी बीच अनुपमा दरवाजा खोलकर अंदर आती है और अनुज उसके सामने माथा पकड़कर बैठा दिखता है। वैसे अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या ये सच में होगा। क्या अनुपमा के सच से छोटी के सामने पर्दा उठ जाएगा या फिर अनुपमा ये सब सपने में देख रही होगी। 

बरखा सुन लेती अनुज-अनुपमा की बात
वही दूसरी ओर दिखाया जा रहा है कि इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अकेले में बात कर रहे हैं, जहां वह दोनों माया के एक्सीडेंट को लेकर बात करेंगे। अनुपमा कहेगी कि उसे डर है कि छोटी अनु पर क्या बीतेगी जब उसे यह पता लगेगा कि उसकी वजह से उसकी मां की मौत हो गई है। यह बात सुनकर अनुज उसे चुप कर देगा और कहेगा कि यह बात उन दोनों के अलावा किसी को पता नहीं लगेगी। लेकिन यह सारी बातें बरखा छिपकर सुन लेगी। तो यह भी हो सकता है कि आने वाले दिनों में बरखा अधूरी जानकारी के आधार पर अनुपमा को माया की हत्या का आरोपी बताकर पुलिस में शिकायत कर दे। 

अनुपमा पर आएगा मालती देवी को गुस्सा
वहीं दूसरी ओर अनुपमा के अमेरिका न जाने की भी चर्चा हो रही है। शाह और कपाड़िया परिवार के लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं कि शायद अब अनुपमा अमेरिका न जा पाए। ये सारी बातें अनुपमा की गुरुमा मालती देवी सुन लेंगी। घरवालों की बातों के आधार और हालात को देखते हुए कुनाल गुरुमां से कहेगा कि शायद अब अनुपमा अमेरिका न जा पाए, जिस पर गुस्से में मालती देवी कहेगी कि उसने अबतक मेरा प्यार देखा है और अब वो मेरा रौद्र रुप देखेगी। ऐसे में आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। 

ये भी पढ़ें: जेल जाने से पहले पैक हुआ अनुपमा का बैग, Video देख कहेंगे- कांता और भावेश ने की भगाने की तैयारी!

'अनुपमा' के आंसू ने लाई TRP की बाढ़, आस-पास भी नहीं फटक पा रहे दूसरे शो!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement