Monday, April 29, 2024
Advertisement

जेल जाने से पहले पैक हुआ Anupamaa का बैग, Video देख कहेंगे- कांता और भावेश ने की भगाने की तैयारी!

अनुपमा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बैग लेकर तैयार नजर आ रही है। वीडियो में भावेश और उसकी मां कांता उसे बैग पकड़ा रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने साझा किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 06, 2023 21:45 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आने वाला है। कहा जा रहा है कि वो इस हादसे की वजह से अमेरिका नहीं जा पाएगी। पारिवारिक जिम्मेदारियों की वजह से एक बार फिर उसका सपना अधूरा ही रह जाएगा। 

रुपाली ने पोस्ट किया वीडियो 

इतना ही नहीं इस सबके बीच शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अमेरिका जाने के लिए उनका बैग पैक नजर आ रहा है। वीडियो में उसकी मां कांता और बावेश अनुपमा को बैग पकड़ाते हैं। इसके ठीक बाद तीनों मिलकर जमकर डांस करते हैं। वैसे तो ये महज एक रील वीडियो है, जो एक्टर्स ने मस्ती में बनाया है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद शो के फैंस अलग-अलग क्यास लगा रहे हैं। 

फैंस कर रहे गेस
दरअसल, ये वीडियो शूटिंग के बीच सेट पर ही बनाया गया है। ऐसे में कई फैंस आगे की कहानी गेस करने में लग गए हैं। कई लोगों का कहना है कि अब अनुपमा किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगी और अमेरिका जाएगाी। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि अनुपमा को जेल जाने पहले उसका मां और भाई कही भगाने की योजना बना रहे हैं। वहीं कई फैंस ये भी गेस कर रहे हैं कि अनुपमा अपनी बेटी छोटी को संभालेगी और उसके लिए नए फैसले लेगी। 

अनुपमा ने दिया अमेरिका जाने का हिंट 
ऐसे में आगे क्या होगा ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा। फिलहाल, रुपाली गांगुली का ये रील वीडियो काफी फनी है। इसको पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बिना पूर्वाभ्यास के, बिना समन्वय के, बेधड़क जोशी परिवार। अनुपमा के अमेरिका जाने को लेकर पागलपन और उत्साह। हमारी एक साथ पहली रील।' इसी कैप्शन को लेकर फैंस अनुपमा के अमेरिका जाने के फैसले को अटल मान रहे हैं। वे इसे हिंट समझ रहे हैं। वैसे शो की अब तक की कहानी में माया की मौत हो गई है और अनुपमा उसकी मौत का खुद को कसूरवार मान रही है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'जवान' से लीक हुआ लीड हीरोइन का लुक? ट्रेलर आने से पहले ही फैंस ने काटा बवाल

'अनुपमा' के आंसू ने लाई TRP की बाढ़, आस-पास भी नहीं फटक पा रहे दूसरे शो!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement