Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan की Jawan से लीक हुआ लीड हीरोइन का लुक? ट्रेलर आने से पहले ही फैंस ने काटा बवाल

शाहरुख खान की 'जवान का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे ठीक पहले शाहरुख खान की लीड एक्ट्रेस नयनतारा का लुक वायरल हो गया है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 06, 2023 19:38 IST
Shah Rukh Khan, Jawan, nayanthara- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और नयनतारा।

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर अगले हफ्ते 'मिशन: इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग' के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही जमकर प्यार मिल रहा है। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर 'जवान' का हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं। इसी बीच फिल्म की लीड हीरोइन नयनतारा का लुक लीक हो गया है। साउथ की डीवा नयनतारा, शाहरुख खान के साथ जवान में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

वायरल हो रही नयनतारा की तस्वीर

नयनतारा की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये लुक 'जवान' का है। वो इस तस्वीर में एक हॉल में बैठी नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने वह पिंक ब्लेजर पहनकर बैठी दिख रही हैं। फिलहाल ये तस्वीर फिल्म के किसी सीन से है या नहीं इसका पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। इस तस्वीर को नयनतारा के एक फैन पेज ने साझा किया है। कई लोगों ने कमेंट कर के कहा कि ये तस्वीर सही नहीं है। ये किसी और शूटिंग की है। 

ऐसा है नयनतारा का लुक
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। माना जा रहा है कि वो अपनी पहली फिल्म से ही खलबली मचाने के लिए तैयार हैं। तमिल एक्ट्रेस नयनतारा के साथ ही फिल्म में विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक कैमियो रोल करती नजर आएंगी। वैसे नयनतारा फिल्म में शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए चेन्नई में शूट करते देखा गया था। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें, कहा जा रहा है कि लंबे इंतजार के बाद अगले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो 12 जुलाई 2023 फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट बताई जा रही है। फिल्म का ट्रेलर मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट के प्रीमियर के साथ ही सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए गए हैं। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले फिल्म को जून में रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। 

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' के आंसू ने लाई TRP की बाढ़, आस-पास भी नहीं फटक पा रहे दूसरे शो!

Video: बाल-बाल बचीं भूमि पेडनेकर, हाई हील में हो सकती थीं धड़ाम!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement