Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज-अनुपमा को साथ देख उड़ेंगे फैंस के होश, देखता रह जाएगा अनुज!

Anupamaa 18 May Twist: शो 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुपमा एक पल के लिए भी खुश नहीं हो पाएगी। अनुज और माया को करीब देखकर वो मन ही मन कुढ़ती रहेगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 18, 2023 11:54 IST
Anupamaa, Anupama, Vanraj, anuj, kavya, maya- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOTS FROM DAILY SOAP. Anupamaa

Anupamaa 18 May Spoiler: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब आने वाले एपिसोड में क्या नया बवाल होने वाला है उसकी हर अपडेट यहां आपको मिलेगी।

अनुपमा दिखी परेशान

बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज, माया और अनु के साथ शाह हाउस पहुंच गया है। इनसे ठीक पहले अनुपमा भी वहां पहुंच जाती है और काफी अजीब महसूस करती है। उसे लगता है कि अब उसे न सिर्फ वनराज बल्कि अनुज को भी फेस करना पड़ेगा। अनुज और अनुपमा के बीच ज्यादा बातचीत नहीं होती और अनु भी अनुपमा को इग्नोर करती नजर आती है। अनुज परिवार में बड़ों का आशीर्वाद लेता है तो वहीं बा उससे माया संग उसके रिश्ते का सच पूछती हैं। 

पूरी तरह टूट जाएगी अनुपमा
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया, अनुपमा और अनुज को पास नहीं आने देगी। अनुज, माया को ऐसा करते देखेगा, लेकिन वो कुछ नहीं कहेगा। अनुज के पीछे ही अनुपमा बैठ जाएगी और वो अंदर से पूरी तरह टूटा महसूस करेगी। तभी पंडित जी फूल मांगेंगे और अनुपमा अपनी ही दुनिया में खोई रहेगी और उसे बार-बार बातें याद दिलानी पड़ेंगी।

अनुपमा को संभालेगी काव्या
अनुपमा कमरे में जाकर रोने लगेगी, तभी वहां काव्या आकर उसे चुप कराएगी। इस सबसे अलग डिंपी और पाखी के बीच झगड़ा हो जाएगा और किंजल बीच में आकर मामले को शांत कराएगी। अनुपमा के पांव लड़खड़ाएंगे और अनुज उसे आगे आकर अपनी बाहों में लेकर संभालेगा। माया को ये देख बहुत जलन होगी और दोनों को दूर करने के लिए वो बीमार होने का नाटक करेगी।

अनुपमा-अनुज होंगे आमने-सामने
अनुज, अनुपमा को छोड़कर माया के पास चला जाएगा। अनुज उसे दवाएं देगा और उसका ख्याल रखेगा, जिसे देखकर अनुपमा और ज्यादा परेशान हो जाएगी। बेचारी अनुपमा को माया का असल चेहरा समझ नहीं आएगा। तभी पंडित जी वनराज और अनुपमा को एक साथ पूजा के लिए बुलाएंगे और कहेंगे कि बतौर समर के माता-पिता साथ में पूजा करनी है। वहीं अनुज और माया डिंपी के माता-पिता की तरह वनराज और अनुपमा के सामने बैठेंगे। अब ऐसे में अनुपमा और अनुज एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement