Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa का दिल तार-तार करेगी डिंपी, वनराज के सामने आएगा काव्या की नाजायज औलाद का सच

'अनुपमा' सीरियल में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में डिंपी अनुपमा का दिल दुखाएगी। वहीं वनराज का दिल भी टूटेगा, जब उसे पता चलेगा कि काव्या की कोख में पल रहा बच्चा उसका नहीं है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 30, 2023 15:38 IST
Anupamaa, dimpi, vanraj, kavya- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा, डिंपी, वनराज और काव्या।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। इसी के साथ ही शो की कहानी पूरी तर बदल गई है, जहां मालती देवी अनुपमा की नई दुश्मन बन गई हैं तो वहीं काव्या की नाजायज औलाद का भी खुलासा होने वाला है। इसी बीच कई नए किरदारों की भी एंट्री हो रही है। इसी के साथ शो की कहानी आगे बढ़ रही है। 

काव्या की होगी गोदभराई

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या की गोदभराई हो रही होगी। तभी बा कहेंगे कि उनके घुटने में दर्द शुरू हो गया। साथ में अधिक भी होगा। तभी पारितोष आवाज देगा। इस दौरान सभी डांस कर रहे होंगे। तभी छोटी अनुपमा की स्पेशल डांस करने के लिए कहेगी। अनुपमा न कहेगी, लेकिन सबके कहने पर वो डांस करेगी। काव्या भी उससे रिक्वेस्ट करेगी। अनुपमा धमाकेदार डांस करेगी, तभी काव्या को अहसास होगा कि वो सबके साथ धोखा कर रही है। वो अनुपमा से कहेगी कि उसे बहुत थकान हो रही है। इस दौरान अनुपमा उसे लेजाकर बैठाएगी। वनराज भी थोड़ा परेशान होगा, तभी पाखी काव्या के लिए जूस लेकर आएगी। अनुपमा उसे जूस पिलाकर पूछेगी कि क्या बात है? वो उसे बात बताने के लिए कहेगी।

अनुज लगाएगे डिंपी की क्लास
अनुपमा के पूछने पर काव्या बताने ही वाली होगी कि तभी वहां किंजल आ जाएगी।  किंजल को देख सब खुश हो जाएंगे। किंजल बताएगी कि उसने अपना काम जल्दी खत्म कर लिया और वो गोदभराई अटेंड करने आ गई। वनराज भी अपनी खुशी जाहिर करेगा। वहीं डिंपी किंजल की बुराई करेगी। समर कहेगा कि जाने दो, लेकिन डिंपी उससे किंजल की बुराई करती रहेगी। आगे के सीन में आप देखेंगे कि डिंपी को बाहर बुलाकर अकेले में अनुज बात करेगा। अनुज डिंपी को फटकार लगाएगा। वो पूछेगा कि अनुपमा को वो चोट क्यों पहुंचा रही है। डिंपी भड़कर जाएगी, तभी अनुज उसे चुप कराएगा और कहेगा कि तुम्हारी हरकतें बर्दाश्त नहीं करेगा। डिंपी को वो एहसान फरामोश कहेगा। साथ ही कहेगा कि अनुपमा की वजह से उसे दोनों घरों में जगह मिली है। इसके साथ ही वो समर को भी खरी-खोटी बोलेगा। अनुज कहेगा कि समर और डिंपी तुम दोनों गलत हो।

अनुपमा बुराभला कहेगी डिंपी
डिंपी सुनते-सुनते तंग आ जाएगी और फिर अनुपमा को उल्टा सीधा बोलेगी। वो कहेगी कि सब सिर्फ अनुपमा-अनुपमा क्यों करते हैं। साथ ही वो कहेगी कि अनुपमा के चक्कर में अपना फ्यूचर नहीं कर सकते। अनुज फिर से उसे चुप कराएगा और कहेगा कि जिस करियर की बात कर रही हो वो अनुपमा ने किया। अनुज कहेगा कि हमारी गलती थी कि लाचार लड़की पर एहसान कर के गलती की। डिंपी रोएगी और बुरा भला कहेगी। वो किंजल की बुराई करेगी, जिस पर अनुज सवाल पूछेगा कि किंजल ने क्या गलती की है। डिंपी के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। डिंपी कहेगी मैं सच्ची हूं इसलिए लोग मुझे बुरा समझते हैं। वो कहेगी समर ने पहली बार अपने लिए स्टैंड लिया तो वो बुरा हो गया है। अनुपमा ये बातें दूर खड़ी सुनती रहेगी। अनुपमा को डिंपी जी भरकर खराब बोलेगी और कहेगी कि अनुपमा देवी है और बच्चे राक्षस।

अनुपमा को पहुंचेगा दुख
अनुपमा ये बात सुनकर दुखी हो जाएगी। वो अपने आंसू पोछते हुए अंदर जाएगी। वहीं अनुज समर और डिंपी को समझाएगा। सब एक साथ खाना खाएंगे। तभी पारितोष कहेगा कि अब वो होगा जो कभी नहीं हुआ। अनुज और वनराज एक साथ नजर आएंगे। वनराज और अनुज अपने लाइफ पार्टनर्स के बारे में कुछ अच्छी बातें कहेंगे। वनराज घुटने पर बैठकर काव्या से माफी मांगेगा। वो कहेगा कि उसने अपने पहले रिश्ते में भी गलतियां की, लेकिन अब वो दोबारा नहीं करेगा। वो एक अच्छा पति और पिता बनेगा और माफी मांगते हुए उससे कहेगा कि वो उसे प्यार करता है। काव्या ये सुनकर रोने लगेगी। बाकी सभी लोग भी इमोशनल हो जाएंगे। 

खुलेगा काव्या राज
इसके बाद अनुज भी अनुपमा से माफी मांगेगा। इस इमोशनल मोमेंट को देखकर सभी लोग की आंखे भर आएंगी। इसके बाद सब एक साथ डांस करेंगे। प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि काव्या अनुपमा से कहेगी कि एक राज है जो खुल गया तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा। अनुपमा कहेगी कि क्या राज है, जिसके जवाब में काव्या कहेगी कि ये बच्चा वनराज का नहीं है। वो कहेगी कि उससे गलती हो गई है, लेकिन अब वो इस गलती को सही कैसे करे। वनराज ये बाते किनारे खड़ा सुन लेगा।

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, तय हो गई है दया भाभी की वापसी!

अनुपमा की जिंदगी में तांडव करेंगे ये 7 महा ट्विस्ट, एक साथ तीन खुलासे छीनेंगे शाह-कपाड़िया का सुख-चैन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement