Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Anupamaa: वनराज की इस हरकत से परेशान होगी काव्या, गुरु मां जल-भुनकर होगी लाल-पीली!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में शाह परिवार को वनराज शॉक देगा। वहीं अनुपमा-अनुज के रिश्ते को देखकर गुरु मां जलन करती दिखेंगी। कई ट्विस्ट के साथ शो का आने वाला एपिसोड मजेदार होने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 10, 2023 15:05 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा, वनराज, काव्या, गुरु मां.

'अनुपमा' घर-घर में देखा जाने वाला शो है। टीआरपी में हमेशा नंबर एक पर बना रहने वाला ये शो हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आता है। इसके हर ट्विस्ट से फैंस का सिर चक्राना तय रहता है। शो के मेकर्स भी नए-नए पैंतरे अपनाकर शो में लोगों कि रुचि बनाए रखते हैं। अब एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और अनुज को दूर करने में एक नया शख्स लगने वाला है। ये कोई और नहीं बल्कि अनुपमा की चहेती गुरु मां हैं।

अनुपमा को गुरु मां देंगी सलाह

आने वाले एपिसोड में आप डिंपी की  विदाई देखेंगे। डिंपी कलश को जोर से लात मार के अंदर जाएगी। इससे ठीक पहले ही अनुपमा को गुरु मां लंबा-चौड़ा लेक्चर देंगी। दरअसल, कुमार सानू शादी के दौरान गाना गाएंगे, जिस पर सब थिरकते नजर आएंगे। अनुपमा भी अनुज के साथ डांस करेगी कि तभी गुरु मां आकर उसे डांस करने से रोक देंगी। अनुज ये देखकर गुस्सा हो जाएगा। गुरु मां अनुपमा से कहेंगी कि को सतर्क रहे और दोबारा अनुज के करीब न जाए। गुरु मां को ये डर सताएगा कि अनुज कहीं अनुपमा के पैरों की बेड़ियां न बन जाए और उसे अमेरिका जाने से रोके। गुरु मां अनुपमा से कहेंगी कि उन्होंने अमेरिका में होने वाले इवेंट के लिए बहुत खर्च किया है। ऐसे में उनका पैसा खराब नहीं होना चाहिए। 

अनुपमा देगी गुरु मां को सफाई
इस पर अनुपमा गुरु मां से कहेगी कि अनुज और उसका रिश्ता बहुत खास और अलग है। वो कभी जुदा नहीं होंगे। वो एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। उनके बीच कभी कोई नहीं आ सकता। अनुपमा की बातों को सुनकर गुरु मां का अजीब रिएक्शन होगा। वो कहेंगी कि अनुपमा को इससे परेशानी हो सकती है। गुरु मां को अनुपमा अनुज के रिश्ते से जलन होगी। वो दोनों के रिश्ते को बुरी नजर लगाएंगी। 

वनराज करेगा बड़ा ऐलान
वहीं दूसरी तरफ डिंपी के घर में एंट्री करने के बाद वनराज, काव्या की प्रेग्नेंसी का ऐलान कर देगा। ये सुनते ही सारे घर वाले शॉक हो जाएंगे। वो कहेगा कि काव्या अब कहीं नहीं जाएगी और शाह हाउस में ही रहेगी। वनराज काव्या का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखेगा। वो काव्या को लेकर ओवर प्रोटेक्टेड हो जाएगा, जिससे काव्या परेशान होगी। वहीं, पारितोष, समर, बा, बापूजी और सभी सदस्य वनराज और काव्या के बीच आई नजदीकियों को देखकर हैरान रह जाएंगे। 

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के बाद इलियाना डिक्रूज ने दिखाई पार्टनर की Photo, लोग बोले- यहां तो कट्टप्पा से भी ज्यादा सस्पेंस!

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement