Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa 28 july Spoiler: वनराज नहीं काव्या की कोख में पल रहा इस शख्स का बच्चा! आज होगा खुलासा

Anupama 28 july episode: काव्या और वनराज की खुशियां बस चंद पलों की मेहमान बची हैं, क्योंकि जल्द ही काव्या का सच सामने आने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 28, 2023 14:36 IST
anupamaa upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR anupamaa upcoming twist

Anupamaa upcoming twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' बीते सप्ताह में भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है। शो के इतने पॉपुलर होने के पीछे इसकी कहानी और इसके प्रजेंटेशन को ही वजह बताया जाता है। क्योंकि शो में आए दिन आने वाले मजेदार ट्विस्ट, दर्शकों को इससे दूर नहीं होने देते। आज के एपिसोड में मेकर्स ने दर्शकों के लिए इतना खतरनाक ट्विस्ट रखा है, जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्योंकि आज काव्या अपने बेबी शावर के दौरान ही अपनी कोख में पल रहे बच्चे के पिता का सच बताएगी। वनराज शाह का गुस्सा एक बार फिर दर्शकों के सामने आएगा। तो आइए जानते हैं क्या हैं आज के शो के ट्विस्ट...

कपाड़िया हाउस में होगी मस्ती 

आज हम शो की शुरुआत में देखेंगे कि कपाड़िया हाउस में मस्ती का माहौल है, नाच गाना चल रहा है। काव्या के बेबी शावर में सब बॉलीवुड सेलेब्स की तरह तैयार होकर आए हैं। इस मौके पर छोटी, अनुज और अनुपमा का लुक काफी जबरदस्त होगा। वहीं काव्या भी बेहद प्यारी दिखेगी। वह बताएगी कि उसे रेडी होने में वनराज ने उसकी मदद की है। 

वनराज होगा इमोशनल 

काव्या मां बनने वाली है, अपने एक बार फिर से पिता बनने की खुशी में वनराज फूला नहीं समा रहा है। वह काव्या से इमोशनल बातें करेगा तो अनुज उसकी टांग खींचेगा। लेकिन वनराज की बातों को सुनकर काव्या घबरा जाएगी। उसके अंर्तआत्मा उसे कोसेगी कि वह सच न बताकर गलती कर रही है। 

अंकुश का नाजायज बेटे पर आया प्यार 

शो में हम देखेंगे कि बरखा बेबी शावर में अंकुश के बिना ही पहुंची है। दूसरी ओर दिखाएंगे कि अंकुश अपने नाजायज बेटे को लेकर उससे कुछ बोला था। जो बरखा को रह रहकर याद आ रहा है। वह मन ही मन डरी हुई है कि कहीं अंकुश उसके पास ही तो नहीं गया है। वहीं बीच में एक कॉल आएगा जिसमें बरखा को जोर-जोर से चीखते हुए दिखाते हैं, ऐसा लग रहा है कि अब अंकुश अपने इस बेटे को जल्द ही कपाड़िया हाउस लेकर आने वाला है। बाकी होता क्या है ये तो समय ही बताएगा। 

Anupamaa से भिड़ने के लिए Taarak Mehta ने लगाई बड़ी छलांग, TRP रैंकिंग में आया महा ट्विस्ट

अनुपमा को सच बताएगी काव्या 

शो के प्रीक्वल में दिखाया गया है कि अपनी घबराहट में काव्या ज्यादा देर तक सच को छिपा नहीं पाएगी। वह अनुपमा को अपनी प्रेग्नेंसी की सच्चाई बताएगी। वह बताएगी कि उसकी कोख में पलने वाला बच्चा वनराज का नहीं बल्कि उसके एक्स पति अनिरुद्ध का है। हालांकि दिखाया जाएगा कि काव्या इस बात को अपनी सबसे बड़ी गलती बता रही है। वह अनुपमा से पूछती है कि वह क्या करे?

तो अब आने वाले एपिसोड में यह देखने लायक होगा कि यह सच सुनकर वनराज शाह और बा किस तरह से रिएक्ट करते हैं। 

'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी बन गईं 'चमेली जान', विभूति और तिवारी के छूटेंगे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement