Friday, March 01, 2024
Advertisement

'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी बन गईं 'चमेली जान', विभूति और तिवारी के छूटेंगे पसीने

टेलीविजन शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वालीं शुभांगी अत्रे जल्द ही डबल रोल में नजर आएंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 28, 2023 12:31 IST
Angoori AKA Shubhangi Atre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Angoori AKA Shubhangi Atre

Bhabiji Ghar Par Hai: टीवी पर कई सालों से चल रहे कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी की मासूमियत हर किसी का दिल जीतती है। लेकिन अब कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि शुभांगी यानी अंगूरी भाभी अब डबल रोल में नजर आएंगी। वह एक प्रोफेशनल डांसर का किरदार निभाती दिखेंगी। जिसके बाद जाहिर है कि उन पर जान छिड़कने वाले तिवारी जी और विभूति नारायण को गहरा सदमा लगने वाला है। कहानी के इस ट्विस्ट से खुद शुभांगी ने पर्दा हटाया है। 

जल्द आने वाले हैं मजेदार ट्विस्ट 

अभिनेत्री ने बताया कि शो की कहानी दिलचस्प होगी क्योंकि मासूम अंगूरी भाभी एक उत्तेजक व्यवहार वाली क्लब डांसर 'चमेली जान' का रूप धारण करेंगी। इस एपिसोड में एक और हिट शो 'हप्पू की उलटन पलटन' का क्रॉसओवर भी दिखाया जाएगा। इसके मुख्य किरदार हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), कमिश्नर (किशोर भानुशाली) और मनोहर (नितिन जाधव) एक अंतरराष्ट्रीय अपराधी की प्रेमिका को गिरफ्तार करने के लिए शो में गुप्त रूप से जाएंगे।

इस दौरान सभी हैरान रह जाते हैं, जब उनका सामना अंगूरी की हमशक्ल से होता है, जो खुद को 'चमेली जान' कहती है। हालांकि,जब उनका सामना होता है तो लाइट बंद हो जाती है, जिससे वह घायल हो जाती है और मदद मांगती है। इस बीच, तिवारी (रोहिताश्व गौड़) से अपमान का सामना करने के बाद अंगूरी निराश होकर घर छोड़ देती हैं।

तिवारी और विभूति भी बदलेंगे भेष 

अभिनेत्री ने कहा, "मौका देखकर, कमिश्नर और मनोहर अंगूरी से संपर्क करते हैं और उससे अपराधी को पकड़ने में मदद करने की विनती करते हैं, जिस पर वह सहमत हो जाती है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, तिवारी और विभूति (आसिफ शेख) भेष बदलकर इसमें शामिल हो जाते हैं। 

एक्ट्रेस को डबल रोल करके आया मजा 

दोहरी भूमिका निभाने पर खुशी व्यक्त करते हुए, शुभांगी ने विस्तार से बताया, "मुझे चमेली जान का नया किरदार निभाना बहुत पसंद आया। विभिन्न अवसरों पर डांस करने से मुझे बहुत खुशी हुई। एक अभिनेत्री के रूप में कई भूमिकाओं में डूबने की इच्छा निरंतर रहती है। मैं 'भाबीजी घर पर हैं' जैसे शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं, जो हर हफ्ते नई कहानियां पेश करता है और मुझे दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने का अवसर प्रदान करता है।'

शुभांगी का डांस भी होगा खास 

उन्होंने आगे कहा, "अपनी सामान्य उपस्थिति से दूर जाना रोमांचकारी और रोमांचक दोनों था। सबसे बेहतर पहलुओं में से एक मेरे डांस को कोरियोग्राफ करना था। मैंने जीनत अमान, हेलेन, माधुरी दीक्षित जैसे सितारों के प्रदर्शन से प्रेरणा लेते हुए डांस किया। उन्‍होंने कहा, "हमारा लक्ष्य दर्शकों के लिए कुछ नया करने का होता है। यह ट्रैक हंसी और मनोरंजन प्रदान करेगा। दर्शकों ने हमें जबरदस्त प्यार दिया है और हमें दर्शकों से जो प्यार मिलता है, वह हमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।"

'भाबीजी घर पर हैं' सोमवार से शुक्रवार तक एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

आज होगा मनोरंजन का ओवरडोज, थिएटर और ओटीटी पर रिलीज हो रहीं कई फिल्में और वेबसीरीज

Captain Miller Teaser: हाई-ऑक्टेन एक्शन से धनुष ने दी 'पुष्पा' और 'पठान' को मात, टीजर देख नहीं झपकेगी पलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement