Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupama Spoiler : फिर से मां बनकर अपने फर्ज़ से चूक जाएगी अनुपमा? किंजल को होगा मां खोने का एहसास

Anupamaa Spoiler :फर्ज़ और जिम्मेदारी के बीच उलझी अनुपमा अनजाने में ही सही लेकिन अपने बच्चों को नाराज़ कर ही चुकी हैं। ऐसे में अब किंजल को ये डर सता रहा है कि मम्मी उसे और उसके बच्चे को भूल न जाए।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 19, 2022 12:48 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ONLY_AUDIENCES_CHOICES Anupamaa

Highlights

  • छोटी अनु के आने से बिखर जाएगा अनुपमा का मायका!
  • किंजल को होगी अपने होने वाले बच्चे की फिक्र

Anupamaa Spoiler : सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा की ज़िंदगी फिर से उलझती हुई नजर आ रही है। एक तरफ अनुपमा और अनुज अपनी बेटी अनु को लेकर काफी खुश हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अब शाह परिवार को ये फिक्र खाई जा रही है कि अनुपमा अब अनु के लिए किंजल के बच्चे को कहीं भूल न जाए। 

किंजल को अनुपमा से काफी उम्मीदें हैं। वो चाहती है कि उसके बच्चे की परवरिश भी मम्मी ही करें और उसे अपनी तरह बनाएं। अनुपमा भी किंजल से ये वादा कर चुकी है कि वो किंजल और उसके बच्चों को अपना पूरा समय देगी। लेकिन अब हालात बदलते हुए नज़र आ रहे हैं। फर्ज़ और जिम्मेदारी के बीच उलझी अनुपमा अनजाने में ही सही लेकिन अपने बच्चों को नाराज़ कर ही चुकी हैं। ऐसे में अब किंजल को ये डर सता रहा है कि मम्मी उसे और उसके बच्चे को भूल न जाए। 

आज दिखाया जाएगा कि किंजल डॉक्टर के पास जाने के लिए अनुपमा का इंतज़ार कर रही होती है। वहीं अनुपमा अपनी छोटी अनु की देखभाल में काफी व्यस्त होती है। जाने-अनजाने ही सही अनुपमा किंजल का दिल दुखा देती है। 

वहीं वनराज भी किंजल को समझता है कि अब वो अनुपमा से उम्मीद लगाना छोड़ दे। क्योंकि अब वो फिर से मां बन गई है तो उसके पास दादी मां बनने का समय नहीं है। अब देखना ये होगा कि अनुपमा वक्त रहते अपने बिखरे रिश्तों के फिर से समेटड लेगी। या फिर छोटी अनु के आने से वो शाह परिवार की जिम्मेदारियों को भूल जाएगी। 

ये भी पढ़िए -

Katrina Kaif : प्रेंगनेसी की खबरों के बीच दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Boney Kapoor's Debut: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं बोनी कपूर, बेटी जान्हवी ने किया खुलास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement