Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज के कारण घायल हुई माया, गुरु मां बदल देगी अनुपमा की जिंदगी

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज के कारण माया घायल हो जाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 07, 2023 21:37 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि माया पागल हो गई है जहां वह अनुज का पूरा बैग छूपा देती है। माया अपना पागलपन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जहां वह अनुज को गले लगा लेती है और उसे जाने नहीं देती। अनुज माया को दूर धकेलता है जहां वह गिर जाती है और अनुज कार में निकल जाता है। माया अनुज को बार-बार फोन करती है अनुज कॉल का जवाब नहीं देता। माया अनुज को बुलाती रहती है ऐसा लगता है कि वह बुरी तरह घायल हो जाती है।

अनुपमा अनुज के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। दूसरी तरफ अनुज भी बेचैन है। उसे अनुपमा के लिए एक नई साड़ी मिलती है। अनुज और अनुपमा अपने पुनर्मिलन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जब अनुज जाने के लिए तैयार होता है और अपनी चीजों को वापस अलमारी में देखकर चौंक जाता है। माया उसे गले लगाती है और जाने नहीं देती। जब अनुज माया को दूर धकेलता है और वह वहां से निकल जाता है। दूसरी तरफ बरखा बेचैन है वह चाहती है कि माया अनुज को किसी भी तरह से रोके। वह अंकुश से पूछती है कि उन्हें अनुपमा के घर जाकर मान का पुनर्मिलन देखना चाहिए। अंकुश बरखा अधिक वनराज बा परितोष सभी अनुपमा के घर में रहते हैं।

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी ने की खूब सारी Shopping, फैंस ने पूछा क्या-क्या खरीदा?

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार शो लीप के लिए तैयार है। क्योंकि मान का पुनर्मिलन नहीं होगा। अनुपमा और अनुज को अपना जीवन बलिदान और एक दूसरे को याद करके आगे जीना होगा। दोनों एक दूसरे से प्यार करना कभी नहीं छोड़ेंगे। शो में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने करियर को आगे ले जाने वाली हैं जहां उनकी मुलाकात गुरु मां और उनके बेटे नकुल से होती है। नकुल अनुपमा के जीवन को बदल देता है जो उसे जीवन और नृत्य में बहुत कुछ सिखाता है। आगे अनुपमा के जुनून को देखकर नकुल उसके प्यार में पड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऐसा लगता है कि बरखा और वनराज को अनुपमा के बारे में कुछ फोन आता है वे जानते हैं कि पुनर्मिलन जल्द नहीं होने वाला है। इसलिए वे अनुपमा का समर्थन करने का फैसला करते हैं और उसका दिल टूटता देखने के लिए उसके घर पहुंचते हैं। वनराज जो मान के पुनर्मिलन से परेशान थे, उनके फिर से अलग होने पर खुश हैं। बरखा जिसे डर था कि वह अनुज के हाथों सब कुछ खो देगी, अब यह जानकर सहज है कि वह बार-बार शासन कर सकती है।

The Kerala Story: विवादों के बाद इस राज्य में बैन हुई 'द केरल स्टोरी', आज से नहीं होगा एक भी शो

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार शो लीप के लिए बिल्कुल तैयार है। हर कोई अनुज और अनुपमा के फिर से मिलने को लेकर एक्साइडेट थे। लेकिन अभी और भी बहुत कुछ है। अनुपमा नई गुरु मां और नकुल से मिलती है जो उसका बेटा है। लीप के बाद वे अनुपमा के जीवन में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। अनुपमा को डांस की दुनिया में चमकना सिखाया जाएगा।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement