Monday, April 29, 2024
Advertisement

डिंपी के लिए बा को सुनाएगी Anupamaa, लाख छुपाने के बाद भी अनुज के सामने खुलेगा वनराज का सबसे बड़ा राज

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में एक दो, नहीं बल्कि पांच ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आने वाला एपिसोड धमाके से भरा हुआ है, जिसमें काई राज से पर्दा हटता नजर आएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 29, 2023 18:50 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर मालती देवी वापस आने वाली हैं। वहीं काव्या वनराज के नाजायज बच्चे के बारे में अनुज को पता चल जाएगा। ये सब काव्या के साथ घटे बुरे हादसे के बाद होगा।

अनुज के सामने खुलेगा वनराज का सबसे बड़ा राज

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा से कह रहा होगा कि वो काव्या के बच्चे को नहीं अपना सकता, तभी वहां अनुज आ जाएगा और वो सारी बातें सुन लेगा। वो अनुपमा से कहेगा कि क्या इसी वजह से वनराज उस रात घर आया था। अनुपमा, अनुज से माफी मांगेगी और कहेगी कि उसे सच छिपाना नहीं चाहिए था। 

अनुज की गाड़ी के आगे आएंगी गुरु मां
वहीं आगे आप देखेंगे कि अनुपमा-अनुज के साथ अस्पताल लौट रही होगी। इसी दौरान उसकी गाड़ी के सामने गुरुमां आ जाएंगी। अनुपमा उन्हें संभालेगी तब तक वो वहां से चली जाएंगी। अनुज, अनुपमा से कहेगी कि वो शायद कोई और रहा होगा, लेकिन अनुपमा कहेगी कि वो औरत उसकी गुरुमां ही थीं। वो घर आकर नकुल को बार-बार फोन करेगी, लेकिन वो फोन नहीं उठाएगा। 

तानों से डिंपी का बुरा हाल करेंगी बा
वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा डिंपी को पूरी तरह से काव्या के साथ हुए हादसे की वजह बताएंगी। वो उसको डिंपी ड्रैगन कहेंगी। साथ ही और भी कई बुरी-भली बातें कहेंगी। डिंपी भी तानों से परेशान हो जाएगी। पूरा घर बा को समझाएगा, जिसके बाद भी वो डिंपी को कोसने से बाज नहीं आएंगी। वो कसम खाएंगी कि अगर काव्या ठीक होकर कल तक घर नहीं आती तो वो डिंपी का बुरा हश्र करेगी।

रोमिल और अधिक में होगी बहस
रोमिल और अधिक में बहस देखने को मिलेगी। पाखी और रोमिल की बात अधिक सुन लेगा, जिसके बाद वो रोमिल को कहेगा कि वो उसकी पत्नी को न भड़काए। ऐसे में दोनों के बीच गरमा-गर्मी देखने को मिलेगी। रोमिल, अधिक को धमकी देगा। 

डिंपी के लिए बा को सुनाएगी अनुपमा
डिंपी काव्या से मिलने अस्पताल जाना चाहेगी, जिस पर बा उसे ताना मारते हुए कहेंगी कि काव्या पर उसका साया भी नहीं पड़ना चाहिए। ऐसे में अनुपमा एक बार फिर डिंपी के साथ खड़ी होगी और वो बा को कहेगी कि वो डिंपी के साथ गलत कर रही हैं। जो भी हुआ उसमें डिंपी की गलती नहीं है। ऐसे में उसे जाने से न रोकें। 

प्रीकेप- आप देखेंगे कि अनुपमा गुरुमां को खोजने उसी मंदिर में पहुंचेगी, जिसके बाहर उसकी गाड़ी गुरु मां से टकराएगी। वहां वो लोगों से उनके बारे में पूछेगी और फिर जो होगा उसे देखकर वो शॉक हो जाएगी। 

ये भी पढ़ें: कौन था 'गब्बर' के लिए पहली पसंद? अमजद खान से पहले इस एक्टर को ऑफर हुआ था रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement