Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa की बेटी पाखी की अक्ल पर पड़ा पत्थर, वनराज का लाख समझाना भी हुआ फेल

आने वाले 'अनुपमा' के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी अधिक के खिलाफ कोई भी एक्शन लेने को तैयार नहीं होगी। अपकमिंग एपिसोड देखने के बाद आप भी कहेंगे कि अनुपमा की बेटी पाखी की अक्ल पर पड़ा पत्थर पड़ा हुआ है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 21, 2023 18:44 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। वहीं अधिक-पाखी के खराब रिश्ते का खुलासा होने के बाद परिवार उस पर एक्शन लेने के लिए कहेगा, लेकिन पाखी अधिक के खिलाफ जाने को तैयार ही नहीं होगी। 

पाखी को नहीं आएगा समझ

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा पाखी को लाख बार समझाएगी, लेकिन पाखी बार-बार एक ही बात कहेगी कि वो अधिक से प्यार करती है और कोई एक्शन नहीं लेना चाहती। पाखी कहेगी कि वो अधिक को एक मौका देकर अपनी शादी बचाना चाहती हैं। वनराज और अनुपमा उसे समझाएंगे कि उसकी शादी बचाने की गुंजाइश अभी बची नहीं है। अनुज भी पाखी को समझाएगा कि पूरा परिवार साथ है, ऐसे में उसे अधिक को सबक सिखाना चाहिए। वहीं पाखी किसी की बात पर कोई ध्यान नहीं देगी। 

अधिक करेगा ड्रामा
बा-बापू जी भी कहेंगे कि वो अगर अधिक के साथ ही रहने का फैसला करेगी तो वो उसे लेकर चिंता में रहेंगे। उनकी रातों की नींद उड़ी रहेगी, इस सोच में कि उनकी बेटी सेफ है या नहीं। वहीं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा अधिक का साथ देते हुए कहेगी कि जब पाखी एक्शन नहीं लेना चाहती तो उसे क्यों फैर्स किया जा रहा है। इसके ठीक बाद ही अधिक एक ढ़ोंग रचेगा। मौके का फायदा उठाकर बरखा अधिक से माफी का नाटक करने के लिए कहेगी। अधिक झट से पाखी से माफी मांगने लगेगा। अनुज, अधिक की इस हरकत को ड्रामा बताएगा, लेकिन अधिक सफाई देगा।

डिंपी को फटकार लगाएंगी काव्या-किंजल
वहीं शाह हाउस में डिंपी, काव्या और किंजल की बातें सुन रही होगी। किंजल, काव्या से उसके बेबी के बारे बात करेगी और कहेगी कि कोई बात अगर काव्या के मन में है तो वो उसे बता सकती है। काव्या इस पर कुछ नहीं कहेगी। वो अपनी सोनोग्राफी के बारे में बताएगी। इसके बाद काव्या पूछेगी कि बाकी परिवार वाले कहां है। इस पर किंजल उस बताएगी कि वो कपाड़िया हाउस गए हैं। काव्या कहेगी कि कोई मुसीबत न हो। तभी वहां डिंपी आ जाएगी और वो कहेगी कि अनुपमा जहां भी रहती है वहां बवाल होता ही है। इस पर किंजल-काव्या उसको फटकार लगाएंगे। 

डिंपी बताएगी पाखी को जिम्मेदार
इसके आगे प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि वनराज शाह हाउस में पाखी और अधिक के मामले पर बात कर रहा होगा कि तभी डिंपी बोलेगी कि इस मामले में अधिक नहीं, बल्कि पाखी की गलती होगी। इसी वजह से वो कोई एक्शन नहीं ले रही होगी। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल की प्रॉपर्टी का पूरा खाका! करोड़ों की संपत्ति, कई घर और लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं एक्टर

लोन चुकाने में अक्षय कुमार ने नहीं की है सनी देओल की मदद, खुद एक्टर ने बताई पूरे मामले की सच्चाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement