Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa और अनुज को मिलाने के चक्कर में टूटेगा पाखी का घर? कांता बनेगी #MaAn की दुश्मन

Anupamaa Upcoming Spoiler 5 may: 'अनुपमा' के फैंस खुश हैं क्योंकि अब अनुज अहमदाबाद और अनुपमा की जिंदगी में वापसी करने जा रहा है। लेकिन सब कुछ इतना आसान भी नहीं है क्योंकि इस बीच काफी ड्रामा दर्शकों का इंतजार कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 03, 2023 18:56 IST
Anupamaa New Twist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa New Twist

Anupama Latest Twist 5 May: टीआरपी लिस्ट नंबर 1 पर रहने वाले दमदार शो 'अनुपमा' में अब दर्शकों के लिए गजब के सरप्राइज पैकेज मिलने वाले हैं। आज बुधवार को आने वाला शो दर्शकों के लिए खास होने वाला है। क्योंकि शो में अब अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अपनी जिंदगी अनुपमा के पास अहमदाबाद लौटने वाला है। लेकिन यह सब इतनी आसानी से नहीं होगा, क्योंकि मेकर्स ने दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। जिसकी शुरुआत आज के एपिसोड से होने वाली है। तो आइए जानते हैं कि आज के शो में क्या होगा। 

अनुज उतारेगा माया के प्यार का भूत 

आज हम देखेंगे कि अनुज पूरे उत्साह के साथ अनुपमा के पास वापस जाने की तैयारी कर रहा है। पाखी से किया वादा वह निभाने वाला है और किसी दूल्हे की तरह अपने कपड़ों को चुन रहा है। तभी पीछे से माया आएगी और अनुज उसे इन दिनों में ख्याल रखने के लिए शुक्रिया कहेगा। इसके बाद माया कहेगी कि वह रुक जाए। वह कहेगी कि वह भी उससे प्यार करती है। जिसके बाद अनुज साफ शब्दों में माया को यह बताएगा कि वह सिर्फ और सिर्फ अनुपमा का है और माया का उसके बारे में सोचना ही फिजूल है। 

बरखा अब अधिक को भड़काएगी

पाखी के अनुज से मिलने जाने के बाद तिलमिलाई बरखा अब दूसरा दांव आजमाएगी। वह पाखी की जिंदगी बर्बाद करने की ठान लेगी। इसलिए वह अपने भाई और पाखी के पति अधिक को भड़काएगी कि अगर अनुज वापस आ गया तो वह फिर से सिर्फ एक एंप्लाई बनकर रह जाएगा। वह कहेगी कि पाखी को सिर्फ उसकी मां दिख रही है उसे अपना पति उसकी सफलता से कोई लेना देना नहीं है। 

पाखी अधिक का होगा झगड़ा 

दूसरी ओर पाखी जब शाह हाउस लौटकर आएगी तो वनराज और बा उसके ऊपर भड़क जाएंगे। वह उसे ताने मारेंगे कि वह अनुज को मनाने क्यों गई। तो पाखी कहेगी वह अपने दिल का गिल्ट मिटाने के लिए वहां गई। जिसके बाद किंजल भी पाखी का सपोर्ट करेगी। लेकिन तभी वहां अधिक आ जाएगा और पाखी से झगड़ा करेगा। वह उसका हाथ पकड़कर खींचेगा जिसके बाद वनराज इस झगड़े के लिए भी अनुज को जिम्मेदार बताएगा। अधिक और बरखा का गुस्सा देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अब पाखी को खुद से अलग कर देंगे। 

'अनुपमा' की पॉपुलैरिटी में आई जमकर गिरावट, पावर रेटिंग में जानिए कौन है नंबर 1

कांता बनेगी विलेन 

वहीं दूसरी ओर अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं है कि अब अनुज वापस आ रहा है। लेकिन कांता यहां #MaAn की जिंदगी में विलेन बनेगी। वह अनुपमा से कहेगी कि जब तक मुझे अनुज पर पूरा भरोसा नहीं हो जाता है। मैं तुम्हें कपाड़िया हाउस नहीं जाने दूंगी। ये बात सुनकर अनुपमा का चेहरा उदास हो जाएगा। 

'द केरला स्टोरी' को लेकर क्यों हो रहा है इतना विवाद? जानिए इसके बारे में खास 5 बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement