Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa की गुरु मां के साथ सबसे करीबी ने किया धोखा, अब नया विलेन करेगा बड़ा धमाका!

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में एक के बाद एक नया धमाका देखने को मिलेगा। जहां बा डिंपी का बुरा हाल करेंगी, वहीं दूसरी ओर पता चलेगा कि गुरु मां के साथ सबसे करीबी शख्स ने धोखा किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 30, 2023 18:27 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा और गुरु मां।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर मालती देवी वापस आने वाली हैं। वहीं काव्या वनराज के नाजायज बच्चे के बारे में अनुज को पता चल जाएगा। ये सब काव्या के साथ घटे बुरे हादसे के बाद होगा।

अनुज करेगा अनुपमा को स्ट्रेस फ्री

अनुपमा परेशान रहेगी, जिसके बाद अनुज उसे स्ट्रेस फ्री करेगा और कहेगा कि वो परेशान न हो। वो उसे कहेगा इन परेशानियों में वो कहीं खोए न। इस बीच अनुपमा अपने गुरु मां के बारे में सोचेगी। वो मनाएगी कि नकुल उसका फोन उठा ले। वहीं रोमिल देर रात घर लौटेगा और अंकुश से कहेगा कि वो कपाड़िया हाउस में नहीं रहना चाहता। वो बताएगा कि उसे बरखा और अधिक बुली करते हैं। वो उसे ये भी कहेगा कि नानी के घर आराम से रहता था। वो ये भी कहेगा कि अंकुश उसे अपनी गिल्ट दूर करने की वजह से लाया है। 

काव्या का होगा शाह हाउस में स्वागत
इससे आगे दिखाया जाएगा कि वनराज, अस्पताल में काव्या के साथ होगा। उसे सोता देख कहेगा कि कल वो उसे अपने साथ घर ले जाएगा। इसी के साथ सुबह होगी और अगला दिन शुरू होगा। काव्या को लेकर वनराज शाह हाउस पहुंचेगा। बा, काव्या का स्वागत करेंगी। बा और काव्या इमोशनल हो जाएंगे। इसी बीच डिंपी भी काव्या के लिए प्रार्थना करेगी। वहीं अनुज मन ही मन सोचेगा कि बा-बापूजी को सच नहीं पता है, वो उन्हें बताना चाहेगा। घर के सभी लोग काव्या का ध्यान रखेंगे। बापूजी काव्या के लिए क्रीम रोल लाएंगे।

डिंपी को खूब सुनाएंगी बा
इसके आगे आप देखेंगे कि डिंपी काव्या के पास जाएगी, लेकिन बा उसे बुरा वक्त बता कर रोक देंगी। अनुपमा बा को समझाएगी, लेकिन बा एक नहीं सुनेंगी और डिंपी को मनहूस कहेंगी और बोलेंगी कि वो घर की खुशियां खा गई। अनुपमा कहेगी कि हर बार डिंपी गलत नहीं हो सकती। इस सब के बाद भी बा नहीं सुनेंगी। काव्या के समझाने के बाद भी बा नहीं सुनेंगी। अनुपमा के सामने ही बा डिंपी को जहर की पुड़िया कहेंगी। बा कहेंगी कि ये उनका फैसला है कि डिंपी काव्या से नहीं मिल सकती। 

अधिक के झांसे में आएगी पाखी
वहीं अधिक, पाखी की हेल्प करेगा। ये सब वो उसे इंप्रेस करने के लिए करेगा। अधिक के इस झांसे में पाखी आ जाएगी और वो कहेगी कि वो अनुपमा-अनुज से बात करेगी कि वो अधिक को इस प्रोजेक्ट में काम दें। अधिक उसके सामने मना करेगा, लेकिन मन ही मन खुश हो जाएगा। अनुपमा शाह हाउस से निकलेगी और अनुज से कहेगी कि वो डिंपी और समर को परिवार से दूर कर रही हैं। वो कहेगी कि बा का गुस्सा एक दिन का नहीं है। अनुज इसी बीच अनुपमा से कहेगा कि बा के सामने जब काव्या का सच आएगा तो उनका रिएक्शन बहुत भयानक होने वाला है। दोनों कहेंगे कि परिवार को ये सच बताने का फैसला सिर्फ और सिर्फ वनराज काव्या का है। 

काव्या बताना चाहेगी सच
इसके आगे वनराज, काव्या का ख्याल रखता नजर आएगा। काव्या, वनराज से बा को सच बताने के लिए कहेगी, लेकिन वो इस बात को टाल कर वहां से चला जाएगा। इसी बीच अनुज-अनुपमा गुरु मां की डांस क्लास पहुंचेंगे। वहां पहुंचकर पता चलेगा कि वहां मालती देवी नहीं रहतीं, बल्कि वो जगह खाली कर के जा चुकी हैं। ऐसे में अनुपमा और परेशान हो जाएगी और वो कहेगी कि मंदिर के बाहर गुरु मां ही थीं। अनुपमा परेशान हो जाएगी। अनुज वहीं मौजूद लोगों से कहेगा कि अगर उन्हें कुछ पता चले तो उसे बता दें। वहीं वहां मौजूद लोग जगह खाली कर देंगे। इसी बीच नकुल का फोन आएगा। अनुपमा नकुल की बात सुनकर परेशान हो जाएगी और उन पर चिल्लाएगी। अनुपमा उसे सुना ही रही होगी कि वो फोन रख देगा। इससे साफ होगा कि नकुल धोखेबाज है और अब नया विलेन बना नजर आ सकता है।

प्रीकेप- अनुज, अनुपमा से कहेगा गुरुमां को उनके पापों की सजा मिल रही है। ऐसे में वो कहेगी कि वो उन्हें खोजेगी और सब सही करेगी। इसी बीच अनुपमा मंदिर पहुंचेगी, जहां उसे बुरी हालत में गुरु मां मिलेंगी।

ये भी पढ़ें: KBC 15 में जब आया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से जुड़ा सवाल, कंटेस्टेंट के जवाब देते ही अमिताभ बच्चन बोले- मैं हैरान हूं...!

KBC 15: कंटेस्टेंट ने 25 लाख के इस सवाल पर खड़े किए हाथ, क्विट करने के बाद गेस किया सटीक जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement