Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler: किंजल के बेबी शॉवर में जमकर होगा तमाशा, अनुपमा को ठहराया जाएगा ज़िम्मेदार

सीरियल 'अनुपमा' में किंजल के बेबी शॉवर को लेकर माहौल बना हुआ है। जहां एक तरफ वनराज और काव्या घर से बाहर है, वहीं राखी दवे बिना उनके ही अपनी बेटी की गोदभराई करवाने की ज़िद पकड़े हुए है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 28, 2022 14:50 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Update

Anupamaa Update: सीरियल 'अनुपमा' लगातार छाया हुआ है। सीरियल में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल शो में किंजल की गोदभराई का किस्सा चल रहा है। एक तरफ किंजल की मां राखी दवे ने अपनी बेटी की गोदभराई की रस्म करने का फैसला कर लिया है। वहीं वनराज और काव्या घर से बाहर गए हुए हैं। हालातों को देखते हुए अनुपमा गोदभराई के लिए राजी हो जाती है। 

जब वनराज को इस बात का पता चलता है तो पहले वह काफी नाराज होता है। लेकिन थोड़ी देर बाद वनराज समझ जाता है कि सही समय पर रस्मों का होना जरूरी है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा और पूरा परिवार गोदभराई की रस्म के लिए पैसे जोड़ने लगता है। सभी थोड़ा-थोड़ा करके काफी पैसे जमा कर लेते हैं। ये सब देखकर किंजल काफी इमोशनल हो जाती है। 

इसके साथ ही बा गोदभराई में अनुपमा के ससुराल वालों को बुलाने से इंकार कर देती हैं। हालांकि बापू जी खुद कॉल करके सभी को बुलाते हैं। एक तरफ अनुपमा खुश है कि उनका पूरा परिवार एक साथ इस रस्म में सामिल होगा। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा को ये डर भी सता रहा है कि जब राखी दवे और बरखा आमने - सामने होंगी तो कोई तमाशा न हो जाए। 

इतना ही नहीं राखी और बरखा भी इसी इंतज़ार में बैठी है कि बस एक मौका मिले और वो अनुपमा और उसके परिवार में फूट डाल दें। मिली जानकारी के अनुसार गोदभराई में काफी तमाशा होने वाला है। जिसके वनराज और बा अनुपमा को जिम्मेदार ठहराते हुए नजर आएंगे। 

ये भी पढ़िए

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में फराह खान ने डाली फूट, क्यों कहा उसे छोड़ दो?

RHTDM Remake: कैसी होगी 'रहना है तेरे दिल में' की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement