Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में फराह खान ने डाली फूट, क्यों कहा उसे छोड़ दो?

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फराह खान और करण कुंद्रा हंसी-मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 27, 2022 19:49 IST
Farha Khan - Karan Kundrra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - KKUNDRRA Farah Khan - Karan Kundrra

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते के चर्चे न होते हो। ये जोड़ी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। दोनों खुलकर एक-दूसरे के लिए अपने-अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। लेकिन कोई है जो इस जोड़ी को तोड़ना चाहता है। करण और तेजस्वी को हमेशा-हमेशा के लिए अलग करना चाहता है। 

सही सुना आपने, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि फराह खान है। दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फराह खान और करण कुंद्रा हंसी-मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी दौरान फराह मजाकिया अंदाज़ में करण से कहती हैं - तू तेजस्वी को छोड़ दे, मैं हूं ना। फराह की बात सुनने के बाद करण ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

फराह और करण के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी कमेंट के जरिए दोनों की बॉन्डिंग का तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब फराह ने करण के साथ इस तरह का मजाक किया हो। दोनों डांस रियलिटी शो के दौरान भी अक्सर मस्ती-मजाक करते हुए देखे जाते हैं। 

फराह और करण काफी वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। वहीं फराह खान अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। किसी को तीखे शब्द बोलने हो, या फिर किसी के साथ मज़ाक करना हो , फराह खान इन चीज़ों में काफी आगे हैं। वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो - करण कुंद्रा इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं। साथ ही वह म्यूजिक वीडियो में भी काम कर रहे हैं। 

ये भी पढ़िए

आलिया-रणबीर की प्रेगनेंसी की खबर पर आया नीतू कपूर का रिएक्शन: ''पूरी दुनिया को पता चल गया क्या?''

Vijay Babu Arrested: यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुए विजय बाबू, जानिए पूरा मामला?

आलिया भट्ट ने शादी के ढाई महीने बाद दी प्रेग्नेंट होने की गुड न्यूज, जानें कैसे पूरे होंगे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Phone Bhoot Teaser Out: अब भूतनी बनेंगी कटरीना कैफ? कल पता चलेगा कब रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement