Monday, April 22, 2024
Advertisement

Anupamaa में आने वाले इन 7 ट्विस्ट से कांप उठेगा अनुज का परिवार, जानी दुश्मन बनेगा दोस्त!

'अनुपमा' शो में अगले हफ्ते कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। उसके सपने एक बार फिर चकनाचूर हो जाएंगे। इतना ही नहीं उसके सामने बदला लेने के लिए नई दुश्मन तैयार खड़ी रहेगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 14, 2023 20:48 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को आने वाले हफ्ते में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में एक के बाद एक तगड़ा ट्विस्ट आएगा जो दर्शकों को बांधे रखने वाला है। अनुपमा की लाइफ से भले ही एक विलेन चला गया हो, लेकिन अब उसकी लाइफ में उससे भी बड़े खलनायक की एंट्री होने वाली है, जो उसके साथ ही उसके परिवार की बैंड बजाने के लिए तैयार है। 

अनुपमा करेगी फैमिली को शॉक

अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी। वो छोटी के लिए वापस आएगी। उसकी वापसी अनुज, वनराज के साथ ही पूरा शाह और कपाड़िया परिवार शाॉक नजर आएगा। अनुपमा की वापसी सबी को हिला देने वाली है।

बर्बाद होगा अनुपमा का किरयर
अनुपमा की एक चूक उसका करियर चौपट कर देगी। अनुपमा के हाथ से गौल्डेन चांस तो जाएगा ही, साथ ही ऐसा भी हो सकता है कि मालती देवी बदला लेनी की चाहत में उसके आगे के करियर पर सेंध लगा देगी।

अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन बनेगी मालती देवी
अनुपमा का बदला फैसला सबसे ज्यादा गुरुमां यानी मालती देवी को खलेगा। वो अनुपमा को खूब खरी खोटी सुनाएंगी। वो अनुपमा को रौद्र रुप दिखाएंगी और आने वाले वक्त में वो उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बनी नजर आएंगी। वो अनुपमा से अपने नुकसान की भरपाई कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहेंगी।

अनुपमा के परिवार की बढेंगी मुसीबतें
गुरुमां यानी मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की फिराक में रहेंगी।  यही नहीं वो छोटी को भी नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार नजर आएंगी। 

नकुल देगा अनुपमा का साथ
इस मुश्किल वक्त में जब गुरुमां अनुपमा के खिलाफ खड़ी होंगी तो एक वक्त पर अनुपमा का जानी दुश्मन रह चुका नकुल उसके दुख का साथी बनेगा। वो गुरुमां के खिलाफ जाकर अनुपमा का साथ देगा। इस वजह से गुरुमां नकुल से भी नाराज नजर आएंगी।

काव्या-वनराज छोटी को बेटी की तरह करेगी प्यार
काव्या-वनराज छोटी को बेटी की तरह शाह हाउस लाएंगे और उसे अपने बच्चों की तरह ही प्यार करेंगे। इतना ही नहीं काव्या की ममता भी छोटी के लिए देखने को मिलेगी। ऐसे में अनुपमा शाह परिवार का अनोखा रूप देखने को मिलने वाला है।

बापूजी की वापसी से बदलेगा घर का माहौल
बापूजी की वापसी से शाह परिवार के घर का माहौल बदलेगा। बापूजी की वापसी का सबसे ज्यादा असर छोटी की तबीयत पर देखने को मिलेगा। बापूजी के साथ छोटी अच्छा वक्त बिताते नजर आएगी।

शो में चल रहा ये ट्रैक
शो की कहानी फिलहाल काफी इमोशनल ट्रैक पर चल रही है। छोटी की खराब तबीयत की वजह से अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकेगी और वो वापस लौट आएगी। शो में मालती देवी अनुपमा से खफा होने वाली हैं। वो अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन बनेंगी और अनुपमा से बदला लेने के लिए तैयार खड़ी नजर आएंगी। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अनुपमा और अनुज इन हालातों का कैसे मिलकर सामना करने वाले हैं। वहीं अनुपमा की वापसी शाह परिवार और कपाड़िया परिवार का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।

 

ये भी पढ़ें: अनुपमा की बा से जुड़ा है माकेबा ट्रेंड का कनेक्शन, इंस्टाग्राम पर मची है धूम!

सनी देओल ने कैसे बनाया 'गदर' का हैंडपंप सीन आइकॉनिक, 22 साल बाद कपिल शर्मा के सामने खोला राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement