Friday, May 17, 2024
Advertisement

'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स इस शो में एक साथ आएंगे नजर, म्यूजिक लवर्स के लिए भी होगा सरप्राइज

स्टारी म्यूजिकल महफ़िल में 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बातें कुछ अनकही सी' की पूरी कास्ट एक साथ नजर आने वाली है। जानिए कब देख सकेंगे ये शो...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 15, 2023 18:33 IST
Stari Musical Mehfil- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Stari Musical Mehfil

Stari Musical Mehfil: टीआरपी लिस्ट के दो पॉपुलर शोज 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स एक साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं। ये स्टार्स एक म्यूजिकल इवेंट में एक साथ शिरकत करने वाले हैं। दरअसल, स्टार प्लस अपने आने वाले शो 'बातें कुछ अनकही सी' के लिए 16 अगस्त, 2023 को एक म्यूजिकल इवेंट होस्ट करने जा रहा है। जिसमें निर्माता राजन शाही अपने शो 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बातें कुछ अनकही सी' के कलाकार के साथ महफ़िल में चार चांद लगाएंगे। इस इवेंट में टीवी इंडस्ट्री की चमक-दमक और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का होगा, इसके बैकड्रॉप में म्यूजिक होगा, जो उनके नए म्यूजिकल शो की थीम भी है।

उषा उत्थुप और बैंड सनम भी होंगे शामिल 

इस इवेंट में जानी मानी गायिका उषा उत्थुप और पॉपुलर युथ बैंड सनम का म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च किया जाएगा। दोनों शो 'बातें कुछ अनकही सी' के लिए एक म्यूजिकल वीडियो में साथ काम करते नजर आएंगे। ऐसे में बिना किसी शक यह म्यूजिकल इवेंट भव्यता और चकाचौंध से भरा होने वाला है।

आपको बता दें कि इसके पहले भी अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और अक्षरा यानी प्रणाली राठौर ने मिलकर एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने इस नए शो की लीड एक्ट्रेस सायली सालुंखे से अपने दर्शकों की मुलाकात कराई थी। शो के ऑन एयर होने से पहले इसे लेकर काफी बज बना हुआ है। 

Anupamaa की आंखों के सामने अंकुश का लाडला अनुज को देगा गाली, सबके सामने देगा धक्का!

जानिए कब से शुरू होगा नया शो 

राजन शाही द्वारा निर्मित, मोहित मलिक और सायली सालुंखे अभिनीत बातें कुछ अनकही सी, म्यूजिक के बैकड्रॉप के साथ असल में एक अलग शो है, जिसकी कहानी अलग-अलग बैकड्रॉप के दो मिडिल एज के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है और जब वे मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है यह इसमें देखने मिलने वाला है। बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9 बजे रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टार प्लस के इस शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे।

Made In Heaven 2 में राधिका आप्टे वाले एपिसोड पर हुआ विवाद, मेकर्स पर भी भड़की ये दलित लेखिका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement