Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

13 साल की उम्र में झेली हैवानियत, आज भी उस दर्द से नहीं उबरे 'भाबी जी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी'

'भाबी जी घर पर हैं' में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा ने अपने जीवन से जुड़ा दर्दनाक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 13 साल की उम्र में वो हैवानियत का शिकार हुए और ये दर्द आज भी उनके दिल-दिमाग में बसा हुआ है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 04, 2024 18:59 IST
Bhabi ji ghar par hai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'भाबी जी घर पर हैं' के किरदार।

'भाबी जी घर पर हैं' में अनोखे लाल का किरदार लोगों का पसंदीदा है। हर बात पर 'आई लाइक इट' कह कर ये किरदार लोगों को खूब हंसाता है। शो में इस किरदार को सानंद वर्मा निभाते हैं। हाल में ही सानंद वर्मा ने अपनी जिंदगी के एक दुखद पन्ने को पलटा है। सानंद ने अपने बचपन की उस कहानी को दोहराया जो आज भी उन्हें तकलीफ देती है और उसे वो न भुला पाए हैं और न उससे उबर पाए हैं। एक्टर के साथ बचपन में ऐसी दरिंदगी हुई, जिसने उन्हें झगझोर कर रख दिया। एक्टर ने इसके बारे में सालों बाद बात की है। 

13 साल की उम्र में हुआ हादसा

टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में सानंद ने बताया कि वो 13 साल की उम्र में हैवानियत का शिकार हुए थे। उनके साथ यौन शोषण करने का प्रयास किया गया। ये बाते उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए बताई। एक्टर ने बताया कि ये वाकया उनके साथ एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ। एक्टर कहते हैं, 'मैं 13 साल का था। मैंने क्रिकेटर बनने का सपना देखा था। पटना में मैंने क्रिकेटर बनने की कोशिश की। मैं गरीब परिवार से था, लेकिन फिर भी मेरे पिता ने मेरे लिए सफेद पैंट, शर्ट और एक सस्ते क्रिकेट बैट का इंतजाम कर दिया था।'

इस अनुभव ने दिया गहरा दर्द

इसी कड़ी में बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'एक बड़ी उम्र का आदमी था। उसने मुझे सेक्शुअली हैरेस करने का प्रयास किया। मैं काफी सहम गया था और जैसे-तैसे वहां से भागा। इसके बाद से ही मेरा क्रिकेट का शौक खत्म हो गया। मैंने क्रिकेट के बारे में नहीं सोचा।' एक्टर ने बताया ये उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक अनुभव था। इस हादसे ने उन्हें और मजबूत बना दिया। सानंद ने ये भी कहा कि ये दर्द दिमाग से कभी नहीं जाता है। बचपन में हुए ऐसे हादसे दिमाग में बैठ जाते हैं, लेकिन ये इंसान को और मजबूत बना देते हैं। 

कभी नहीं हुए कास्टिंग काउच का शिकार

बता दें, एक्टर ने कास्टिंग काउच पर भी बात की और बताया कि उन्हें इस तरह का कोई वाकया इंडस्ट्री में नहीं झेलना पड़ा, लेकिन ऐसा इंडस्ट्री में होता। उनके कई दोस्तों ने इसे झेला और उनसे इससे जुड़ा किस्सा भी शेयर किया है। बीते 10 सालों से एक्टर लगातार टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement