Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'भाबीजी घर पर हैं' के विभूती नारायण बने कव्वाल, नए लुक के साथ आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Bhabiji Ghar Par Hain: शो की कहानी में अब बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख का एक मजेदार लुक सामने आया है। जानिए क्या है इस लुक के पीछे का माजरा...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 15, 2023 18:30 IST
Bhabiji Ghar Par Hain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bhabiji Ghar Par Hain

Bhabiji Ghar Par Hain: सालों से चल रहे मशहूर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में जल्द ही दर्शकों को लोटपोट करने वाला ट्विस्ट सामने आने वाला है। क्योंकि हमेशा हैंडसम लुक में नजर आने वाले विभूति नारायण मिश्रा का अब एक दम नया अवतार शो में दिखने वाला है। विभूति की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख एक नए अवतार में नजर आएंगे। एक्टर अपकमिंग एपिसोड में एक कव्वाल की भूमिका निभाएंगे।

मच्छर मारने से आया ट्विस्ट 

एक्टर ने इस लुक को लेकर बताया कि ऐसा होता है कि विभूति का उनका किरदार बाजार में मच्छर मारने के लिए दोनों हाथों का इस्तेमाल करता है। इस दौरान एक भिखारी विभूति के पास आता है और कव्वाली गायक की तरह ताली बजाने के लिए उसकी प्रशंसा करता है। वह विभूति को गाने के लिए मनाता है और बताता है कि वह एक समय प्रसिद्ध कव्वाल था। भिखारी उसे कव्वाली सिखाने की भी पेशकश करता है।

अंगूरी को इंप्रेस करने के लिए करेगा कारनामा

घर लौटने पर, विभूति डेविड चा-चा (अनूप उपाध्याय) को इस घटना के बारे में बताता है और कहता है कि अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को कव्वाली पसंद है। एक्टर ने कहा, "वह भिखारी से कव्वाली सीखने का फैसला करता है और टीका (वैभव माथुर), तिलू (सलीम जैदी) और सक्सेना (सानंद वर्मा) की एक टीम तैयार करता है।" शो में अपने हिस्से के बारे में बात करते हुए, आसिफ ने आगे कहा, "ट्रैक में मेरा किरदार हास्य से भरपूर है। शुरुआत में मुझे राग, लय और ताल का सही संतुलन बनाने में काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि, मैंने यूट्यूब पर एक के बाद एक कई कव्वाली वीडियो देखकर इस चुनौती पर जीत हासिल की। इस प्रैक्टिस से मेरे परफॉर्मेंस में उल्लेखनीय वृद्धि हुई।"

इस बार तीन अवतार में 'बिग बॉस' करेंगे धमाका, कंटेस्टेंट्स के दिल-दिमाग पर होगा सीधा वार!

इस हफ्ते आएगा ये सीक्वल

शो की टीम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे सेट पर सही लाइटिंग, पर्दे और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स के साथ एक परफेक्ट 'महफिल' तैयार करने के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। हमने कई गानों पर प्रैक्टिस और रिहर्सल करने और हारमोनियम और तबला जैसे म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स बजाने का आनंद लिया।" 'भाबीजी घर पर हैं' का 'कव्वाली नाइट' इस हफ्ते एंड टीवी पर प्रसारित होगा।

BARC TRP Week 36 2023: औंधे मुंह गिरी 'अनुपमा' की रेटिंग, 'कुंडली भाग्य' ने मारी टॉप 3 में एंट्री, यहां देखिए लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement