Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 Promo: इस बार तीन अवतार में 'बिग बॉस' करेंगे धमाका, कंटेस्टेंट्स के दिल-दिमाग पर होगा सीधा वार!

Bigg Boss 17 Promo Out: 'बिग बॉस' का 17वां सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है। इस सीजन में सलमान खान नए धमाल के साथ नजर आएंगे। कंटेस्टेंट के सामने भी एक नया फॉर्मेटहोने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 15, 2023 9:03 IST
Salman khan, bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान।

'बिग बॉस' हर साल एक नए ट्विस्ट के साथ नजर आता है। जल्द ही टीवी पर 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू होने वाला है। एक महीने पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी'  खत्म हुआ है, जिसके बाद से ही लोगों को टीवी फॉर्मेट का इंतजार है। ऐसे में फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब शो आने में ज्यादा देर नहीं है। हाल में ही शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जो शो से जुड़ी कई अहम जानकारी फैंस से साझा कर रहा है। प्रोमो देखकर साफ हो रहा है कि इस बार शो काफी दिलचस्प होने वाला है। इस बार क्या कुछ खास होगा, ये प्रोमो में साऱफ बताया गया है। 

अलग होगा 'बिग बॉस 17'

सामने आए प्रोमों में सलमान खान काफी कूल लुक में नजर आए। 'बिग बॉस 17' के प्रोमो में सलमान के तीन रूप देखने को मिल रहे हैं।  प्रोमो वीडियो में सलमान खान इस बार के सीजन में होने वाले सबसे बड़े बदलाव की बात कर रहे हैं। 'बिग बॉस' का हर सीजन नए फॉर्मेट और ट्विस्ट के साथ नजर आता है, जो शो के कंटेस्टेंट्स के लिए चुनौती साबित होता है। हालिया प्रोमो में भी सलमान खान इन ट्विस्ट के बारे में ही बताते नजर आ रहे हैं। वो साफ बता रहे हैं कि आने वाला सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है। 

सलमान खान ने बताए तीन अवतार
सामने आए कमाल के प्रोमो में सलमान की तीन रूप में एंट्री होती है और वो हर रूप में एक नए ट्विस्ट की बात करते हैं। सलमान खान एंट्री के साथ ही बताते हैं कि अब तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंख देखी है। वो आगे कहते हैं कि अब बिग बॉस के तीन अवतार दिखेंगे, जिसमें दिल, दिमाग और दम शामिल हैं। इतना बता के वो कहते हैं कि अभी के लिए इतना ही। इसके साथ ही सलमान ने ये भी इशारा किया कि आने वाले वक्त में वो कई और ट्विस्ट लेकर आएंगे, जो आने वाले प्रोमो में देखने को मिल सकता है। 

सलमान का दिखा सॉलिड अंदाज
इस वीडियो को कलर टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है, 'इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर रह जाएंगे आप सब दंग।' सलमान इस प्रोमो में चार आउटफिट कैरी किए नजर आए। उन्होंने सबसे पहले इंट्रो में अपना एवरग्रनी डेनिम-जैकेट लुक कैरी किया है। इसके बाद दिल वाले ट्विस्ट का इंट्रो देते हुए उन्होंने रेड पठानी सूट पहना है। वहीं दिमाग वाले कॉन्सेप्ट को बताते हुए सलमान खान ने लॉन्ग कोट और हैट पहना था। उनका लुक ऑल ब्लैक था। इसके अलावा तीसरे अवतार में सलमान ने कमांडो जैसा गेटअप लिया था। 

ये भी पढ़ें:  नुसरत भरूचा के साथ एयरपोर्ट पर हुआ इतना फनी सीन, लोग बनाते रहे वीडियो

KBC 15: हिरोशिमा परमाणु हमले से जुड़े एक करोड़ के सवाल पर छूटे कंटेस्टेंट के पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement