Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट का हुआ भंडाफोड अर्चना गौतम को शो से निकलने के लिए बनाया था प्लान, हुआ खुलासा

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच हुई लड़ाई के चलते शो अर्चना को भुगतना पड़ा नुकसान। फैंस नुकसान अर्चना का सर्पार्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच में 'बिग बॉस' के घर में हलचल मची हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 11, 2022 12:36 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' 16 के एपिसोड में अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शिव ठाकरे से मांफी मांगती नजर आ रही हैं। अर्चना का ये अंदाज देख फैंस उनका सर्पार्ट कर रहे हैं। अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच हुई लड़ाई के चलते शो अर्चना को भुगतना पड़ा नुकसान। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) को शो से निकलने कि प्लानिंग की थी, ऐसा खुद शिव ठाकरे ने अपने मुहं से बोलते नजर आ रहे हैं।

'बिग बॉस' 16 का घर जंग का मैदान बन गया है। बीते एपिसोड में घर में भारी हंगामा हुआ था। अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) एक बार फिर से एक दूसरे से लड़ते नजर आए। इस दौरान अर्चना का पारा इतना हाई हो गया कि उन्होंने शिव का गला पकड़ लिया, लड़ाई में सारी सीमा पर हो गई। आपको बता दें कि ये सब पूरा मामला एक प्लानिंग के तहत किया गया था, जिसमें अर्चना गौतम (Archana Gautam) पूरी तरह फंस गईं और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर हाथ उठा दिया। इसके बाद शिव ने अर्चना को घर से बाहर निकालने की मांग की। वहीं 'बिग बॉस' (Bigg Boss) ने भी शिव के फैसले को सही माना और अर्चना को घर से बाहर निकाल दिया। 'बिग बॉस' का ये फैसला सुन अर्चना गौतम बुरी तरह रोने लगीं। वहीं अब्दु रोजिक (Abdu Rozik), निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) और घर के बाकी कंटेस्टेंट बहुत खुशी नजर आ रहे थें। 

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच हुई लड़ाई एक प्लानिंग के तहत थी। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद शिव ठाकरे (Shiv Thakare) अपने मुंह से बोलते नजर आ रहे हैं। जबसे अर्चना (Archana Gautam) शो से बाहर हुई हैं तब से उनके फैंस लगातार अर्चना की वापसी की मांग कर रहे हैं। वहीं इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शिव (Shiv Thakare) ये बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे अर्चना (Archana Gautam) को वो पार्टी या प्रियंका गांधी का नाम लेकर बौखलाने पर मजबूर करते है और फिर स्माइल के साथ उन्हें भड़कते देखते हैं।

हालांकि अब सलमान खान (Salman Khan) के आने के बाद अर्चना (Archana Gautam) की एंट्री होगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि के इस सवाल से परेशान होगा विराट, मुश्किल मे फंसेगी पखी

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल', सेलिब्रिटी के साथ करेंगी गुफ्तगू

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, घर के बाहर लगाये गये फरारी के इश्तेहार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement