Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में घुसा ये जानवर, देखकर Archana Gautam जोर से चिल्लाई

एंटरटेनमेंट क्वीन अर्चना गौतम (Archana Gautam) को झटका लग गया है, जिससे सिर्फ वही नहीं बल्कि पूरे घरवाले डर गए। वह जोर से चिल्लाने लगती हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 23, 2023 22:38 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

'बिग बॉस' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी कारण ये शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अर्चना गौतम किचन में काम करती हैं और जोर से चिल्ला के भागती हैं, जिससे सिर्फ वही नहीं बल्कि पूरे घरवाले बहुत ज्यादा डर जाते हैं और गार्डन में आ जाते हैं।

Pathan Controversy के बीच ShahRukh के जबरा फैन ने किया ये बड़ा काम, देखकर आप भी होंगे shocked

बता दें इस दौरन अर्चना किचन से कूदते हुए एक्टिविटी रूम के बाहर चली जाती हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। ये देखकर टीना और प्रियंका चाहर चौधरी देखकर डर जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि उन्हें क्या हुआ है। अर्चना कुछ बताती नहीं हैं, बस चिल्लाती रहती हैं, फिर पूछने पर बताती है कि किचन में काला रंग का गिरगिट है। घर वाले अर्चना को समझाते हैं वह मत जा वो लोग भागा देंगे।अर्चना गौतम बताती हैं कि उन्हें छिपकली और गिरगिट से बहुत डर लगता हैं।

Athiya Shetty And KL Rahul Wedding: Sunil Shetty की लाडली अथिया शेट्टी केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधी, देखिए तस्वीरें

शालिन भनोट हुए अकेले

आज दिखाया गया कि शालिन भनोट भावुक होते नजर आए। वह शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से उन्हें नॉमिनेट करने के लिए कहे, क्योंकि वह इस खेल को और बर्दाश्त नहीं कर सकते। शालिन बाथरूम में अकेले बैठेते हैं। सुम्बुल तौकीर निमृत अहलूवालिया से पूछती हैं कि उसके पास बात करने के लिए घर में कोई नहीं बचा है। निमृत ने कहा कि वह इस स्थिति में भी सहानुभूति कार्ड खेलेंगा। इसके बाद प्रियंका टीना दत्ता से कहती हैं, यह कर्म है। इस पर टीना हंसती हैं। इसके बाद शालीन स्टैन और शिव से कहते नजर आते हैं कि जब भी वह छत पर बैठे होते हैं तो प्रियंका और टीना हंसते हैं। यहीं पर शालिन उनसे खुद को नॉमिनेट करने का अनुरोध करते नजर आते हैं क्योंकि अब वह इस खेल को सहन नहीं कर पा रहे हैं।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन