Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: टीना और शालीन की प्लानिंग का नेशनल टीवी पर हुआ खुलासा! सुनकर होंगे हैरान

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में फैमिली वीक शुरू होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2023 16:35 IST
Bigg Boss 16 tina datta with shalin bhanot - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत इमोशनल ड्रामा होने वाला है। सलमान खान परिवार के सदस्य के साथ शो में बातचीत करते नजर आएंगे। जहां अन्य प्रतियोगियों के बारे में बात करेंगे और इस बारे में खुलासा करेंगे कि उन्होंने कैसा प्रदर्शन किया है। 'बिग बॉस 16' में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्तों में दरार देखने को मिलेगी। वह दोनों अब सलमान खान की डांट के बाद अलग हो रहे हैं।

'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में सलमान खान ने अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की अच्छे से क्लास लगाई थी। उन्हें उनकी गलती के लिए डांटा था। इसके अलावा शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्तों को फेक कहा था। अब आज रविवार को आने वाले एपिसोड में 8 कंटेस्टेंट्स की फैमिली शो में एंट्री करेगी और पूरे एक हफ्ते साथ रहेगी। इतना ही नहीं, शालीन और टीना के बीच दूरियां देखने को मिलेगी।

'बिग बॉस 16' के 8 जनवरी वाले प्रोमो में टीना और शालीन गार्डन एरिया में बनी छत पर बैठे होते हैं। यहां शालीन परेशान रहते हैं क्योंकि टीना उसे बात नहीं करती है। वह पूछता हैं की- 'टीना क्या तुम मुझसे प्यार करती हो?' टीना कहती हैं- 'हां मेरे अंदर आपके लिए फीलिंग्स हैं लेकिन मैं ये कैसे कह सकती हूं कि आप ही एक थे जो मेरे साथ खेल रहे थे? मेरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ी हैं। तुम्हारी नहीं!' शालीन कहता हैं- 'पहले तुमने कहा कि शालीन मैं तुमसे प्यार करती हूं और फिर तुम पीछे हट गई।' टीना कहती हैं- 'हम एक-दूसरे को बेवकूफ बना रहे, हमें नहीं पता शालीन।' शालीन कहता हैं- 'अरे हम बेबीज की बात कर रहे थे। टीना तभी बोलती हैं- मेरा इमेज पहले से ही बर्बाद हो चुका है न। आप मत रहिए मेरे साथ।'

आगे दिखाया जाएगा की सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे होते हैं और बिग बॉस कहते हैं- यकीनन आप सभी अपने घरवालों को काफी मिस कर रहे होंगे। लंबे इंतजार के बाद पूरे हफ्ते घरवाले रहेंगे अपनों के साथ। इसके बाद सभी एक-एक करके अपना इंट्रोडक्शन देते हैं। एमसी स्टैन की मां कहती हैं- मेरा बच्चा, मुझे बहुत प्राउड करवाया। शालीन की पुरानी क्लिप दिखाई जाती है- जहां वह कहते हैं- मम्मा आई लव यू। आई मिस यू। देखते हैं अब घरवालों के आने से क्या नया ट्विस्ट आएंगा।

ये भी पढ़ें-

एक्सीडेंट के बाद सेट पर लौटे रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने Video शेयर कर की तारीफ

मेल से फीमेल बनने के सफर में झेले कई ऑपरेशन, PHOTOS के साथ सुनाई दर्द की कहानी

रानी चटर्जी ने अपने पक्के दोस्त के साथ की मस्ती, Video में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement