Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Tina Datta और Shalin Bhanot के रिश्ते में आई दरार, अब एक्ट्रेस ने इसे लगाया गले

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है तभी से खबरों का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें टीना सौंदर्या शर्मा को गले लगाते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: October 20, 2022 14:06 IST
 Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है तभी से खबरों का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें दिख रहा है की आने वाले एपिसोड में घर के सदस्यों बीच काफी ड्रामा, तनाव देखने को मिलेगा। इस एपिसोड में टीना सौंदर्या शर्मा को गले लगाते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं।

गौतम और शालिन के बीच लड़ाई 

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी टीना दत्ता और शालिन भनोट के बीच चीजें खराब हो गई हैं, क्योंकि दोनों विवादास्पद रियलिटी शो में अलग होते दिखाई दे रहे हैं। गौतम विग और शालिन के बीच एक बड़ी लड़ाई के बाद, उन्होंने टीना को भी उससे दूर रहने के लिए कहा। अपकमिंग प्रोमो में टीना सौंदर्या शर्मा को गले लगाते हुए रोती हुई नजर आ रही हैं।

Vicky Kaushal इस एक्ट्रेस से हुए क्लोज, फोटोज देख Katrina Kaif को होने लगेगी जलन!

मैं परेशान हूं

शालिन ने कहा, "ये अच्छा है, लड़के हो तो ठीक है, यहां आप रोना चालू कर दो।" इससे पहले के एपिसोड में, उनकी लड़ाई के बाद शालिन ने टीना से कहा था कि वह उसे 'शा' न कहें, जिसे वह प्यार से बुलाती थी। यह उनकी लड़ाई के बाद हुआ और टीना ने समझाया कि उन्हें इस बात से चोट पहुंची है। शालिन ने कहा, "अगर हमें भरोसा नहीं है, तो चलो खेल खेलते हैं। एकमात्र जगह जहां मैं थोड़ा कमजोर हूं, वह है मेरा दिल।" टीना ने कहा, "चोट मुझे पहुंची है। मैं परेशान हूं।

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

शालीन भनोट नागिन 6 में केशव की भूमिका निभाते थे

बता दें शालीन नागिन 6 में केशव की भूमिका निभाते थे। गौतम साथ निभाना साथिया 2 में सूर्या की भूमिका निभाते थे। सुम्बुल इमली की भूमिका निभाती थी। शो में साजिद खान की उपस्थिति भी कई लोगों को रास नहीं आ रही है और उन्हें शो से बाहर करने की मांग की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement