Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Vicky Kaushal इस एक्ट्रेस से हुए क्लोज, फोटोज देख Katrina Kaif को होने लगेगी जलन!

Katrina Kaif Vicky Kaushal: बॉलीवुड में दिवाली पार्टी होनी भी शुरू हो गई है। एक के बाद एक दिवाली सेलिब्रेशन के लिए सितारे पहुंच रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश तोरानी के घर दिवाली की पार्टी हुई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 20, 2022 13:24 IST
Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : VICKY KAUSHAL Vicky Kaushal

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड की बेहद प्यारी रियल लाइफ जोड़ी है। वहीं दिवाली बहुत करीब है और बॉलीवुड में दिवाली पार्टी होनी भी शुरू हो गई है। एक के बाद एक दिवाली सेलिब्रेशन के लिए सितारे पहुंच रहे हैं। प्रोड्यूसर रमेश तोरानी की दिवाली पार्टी में पहुंची शहनाज गिल ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। जिसकी तस्वीरें सामने आते ही फैंस शहनाज पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ दिवाली पार्टी की कई फोटो शेयर की हैं।

बता दें रमेश तौरानी (Ramesh Taurani Diwali Bash) की पार्टी में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, कार्तिक आर्यन और शहनाज गिल समेत कई सितारे सज-धज कर पहुंचे। इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और विक्की कौशल ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई है। बता दें दोनों पंजाब से ही आते हैं। 

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

ब्लैक ट्विनिंग 

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के  साथ दिख रही हैं। इस फोटो मे विक्की शहनाज को गले गलाते भी दिख रहे हैं। इस फोटो में दोनों ने ही ब्लैक कपड़े पहने है। विक्की ब्लैक कुर्ता में स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं शहनाज भी ब्लैक साड़ी में मस्त दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा है, 'अब बनी न गल... 2 पंजाबी एक फ्रेम विच'. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है।

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के दुश्मन हैं हसबुल्ला? जिनकी जल्द होने वाली है बिग-बॉस में Wild Card Entry

कमेंट की बारिश 

इस फोटो में फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कैटरीना के पति के साथ पंजाब की कैटरीना, वहीं दूसरें ने लिखा दो मेरे पसंदीदा। बता दें बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल खुद को पंजाब की कैटरीना कहती थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement