Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता को पोपट कहकर बुरे फंसे शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी ने किया पूरे घर में तांडव

Bigg Boss 16 में शुनिवार का दिन विवादों से भरा रहा। जहां शिव ठाकरे ने अंकित गुप्ता को 'पोपट' कहकर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली वहीं प्रियंका चौधरी ने भी खूब तमाशा किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 05, 2022 22:01 IST
Bigg Boss 16 Update- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है। इस बार बखेड़ा कुछ ज्यादा ही बड़ा हो गया है, क्योंकि जहां प्रियंका और शिव की लड़ाई में बीच में आने पर अंकित को बातें सुननी पड़ीं, वहीं तीनों के बीच का झगड़ा पूरे माहौल को टॉक्सिक बना रहा है। इस झगड़े का एक वीडियो सामने आया है। 

प्रोमो में दिखा खूब तमाशा 

कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है,  जिसमें दिख रहा है कि शिव को घर में होने वाली हर चीज में शामिल होने के लिए प्रियंका की आलोचना करते हुए दिखाया गया है। क्लिप में, प्रियांक शिव को चुप रहने के लिए कहती है और वह अपना आपा खो देतें है और प्रियंका पर उंगली उठातें है। वह उसके करीब आते रहते है, अचानक अंकित अंदर आ जाता है। लड़ाई तेज हो जाती है और शिव अंकित को 'पोपट' कहते हैं। इससे प्रियंका चिढ़ जाती हैं और लड़ाई और तेज हो जाती है।

दोस्ती में आएगी दरार 

वहीं अंकित शिव को पीछे धकेलता है और शांति से बात करने और प्रियंका से दूरी बनाए रखने के लिए कहता है। तो इस वीडियो से यह साफ हो गया है कि आज आने वाले एपिसोड में 'बिग बॉस 16' के घर में प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे की दोस्ती में दरार आ गई है।

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Soundarya Sharma की धांसू वेबसीरीज जल्द होगी रिलीज, Country Mafia में दिखेगा अलग अवतार

साजिद खान पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

जहां एक तरफ सलमान खान ने गौतम विज का झूठ सबको बता दिया। जिसके बाद बिग बॉस के घर में सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के बीच भी लड़ाई हो गई। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान साजिद खान पर भड़कते नजर आए। सलमान खान ने साजिद खान को चेतावनी दी कि जल्द ही वो शो से बाहर हो सकते हैं।

Elon Musk ने हिंदी में ट्वीट करके लिखा 'लॉलीपॉप लागेलू'! भोजपुर स्टार पवन सिंह भी खा गए गच्चा

KGF Star Yash ने मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट किया ड्रेडलॉक अवतार, VIDEO देख फैंस बोले- सलाम रॉकी भाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement