Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे और विक्की के बीच कुछ भी ठीक नहीं, इमोशनल पति बोले- मेरी कोई हैसियत नहीं

'बिग बॉस' के 17वें सीजव में आए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तकरार कम होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो रही है। अब एक बार फिर दोनों के बीच बढ़ते विवाद का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद साफ है कि पति-पत्नी के बीच सब ठीक नहीं है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 13, 2023 19:30 IST
Ankita Lokhande, bigg boss 17,  Vicky jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की जैन और अंकिता लोखंडे।

'बिग बॉस' के घर में आए कपल्स के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। खास तौर पर अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच आए दिन भिड़ंत देखने को मिलती है। दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं रहते हैं। हाल के एपिसोड में भी दोनों के बीच की तकरार पर पूरा फोकस रहने वाला है। दोनों एक दूसरे पर दूरियां आने का आरोप लगाते दिखेंगे। इतना ही नहीं अंकिता विक्की से बात करने की कोशिश करेंगी, लेकिन उनके पति उनसे दूर होते नजर आएंगे। इसी से जुड़ा एक प्रोमो भी सामने आया है। 

अंकिता-विक्की के बीच हुई भयंकर लड़ाई

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के विवाद बहुत बढ़ गए हैं। दोनों शांति से बैठकर एक दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं। अंकिता, विक्की को कहती हैं कि उनका सवाल करना विक्की को खराब लगता है। इस पर अंकिता कहती हैं कि वो हमेशा गलत होती हैं, विक्की हमेशा सही होते हैं, जिसे सुनते ही विक्की जैन कहते हैं कि वो अंकिता लोखंडे हैं इसलिए हमेशा सही ही रहती हैं। अंकिता को वो कहते हैं कि वो सेलिब्रिटी हैं और वो ही उनको शो में लाई हैं और उनकी खुद की हैसियत कुछ नहीं है। इतना कहकर विक्की इमोशनल हो गए। 

यहां देखें वीडियो

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

'बिग बॉस 17' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस द्वारा कमरे (दिल, दिमाग और दम) बदलने को लेक‍र अंकिता परेशान हैं। जैसे ही विक्की दिमाग रूम में शिफ्ट होता है, अंकिता काफी परेशान नजर आती हैं। तभी बिग बॉस की आवाज एक्ट्रेस से यह कहते हुए सुनाई देती है, 'आप क्यों परेशान हैं और जिसके लिए आप परेशान हैं, वह बहुत खुश है।'

कई दिनों से चल रही दोनों की तकरार

विक्की को अंकिता के पास आते देखा जाता है, जिसके बाद अंकिता उसे अपने से दूर धकेल देती हैं। वह उनसे कहती हैं, 'तुम कितने स्वार्थी हो। दिमाग खराब हो गया सच में तेरे साथ रहकर। अब भूल जा कि हम शादीशुदा हैं। आज से तू अलग मैं अलग, तूने मुझे यूज किया है हमेशा।' शो में अक्सर अंकिता और विक्की के बीच तीखी नोकझोंक होती देखी गई है। वीकेंड का वार एपिसोड में मेजबान सलमान खान ने विक्की को अंकिता के प्रति उनके व्यवहार के लिए भी बुलाया और कहा कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या शर्मा भट्ट की तरह है, जिसे अक्सर शो में अपने पति नील भट्ट के प्रति टॉक्सिक होते देखा जाता है।

ये भी पढ़ें: मुंह छिपाकर शहनाज गिल कर रहीं पहाड़ों की सैर, पर उनके साथ में ये लड़का कौन है? वीडियो में खुला राज

दिवाली की सुबह ही बेटी आराध्या को लेकर चली गईं एश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने बेटी संग मनाई दिवाली, वीडियो वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement