Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 बना जंग का मैदान, अंकिता लोखंडे और खानजादी ने एक-दूसरे को सुनाई खरी-खोटी

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन में पहले ही सप्ताह में क्लेश का कदम पड़ गए हैं। यहां दोस्ती से पहली दुश्मनी होना शुरू हो चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 20, 2023 19:30 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू हुए अभी चंद दिन ही हुए हैं और यहां हर दिन नए-नए दुश्मन बनते जा रहे हैं। जहां हाल ही में अभिषेक कुमार और नील भट्ट की लड़ाई में सारी हदें पार हुईं वहीं अब शुक्रवार के एपिसोड में एक नया पंगा देखने को मिलने वाला है। वीकेंड का वार एपिसोड आने से पहले ही घरवाले आपस में भिड़े नजर आ रहे हैं। शो का पहला हफ्ता पूरी तरह से लड़ाइयों का अखाड़ा बना रहा। क्योंकि आज के एपिसोड में अंकिता लोखंडे और खानजादी में आपस में तू-तू मैं-मैं होती नजर आएगी। 

अंकिता लेंगी ईशा मालवीय के लिए स्टैंड

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और 'खानजादी' उर्फ फिरोजा खान के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। दरअसल, अंकिता ईशा मालविया के लिए स्टैंड लेती है। लड़ाई तब आगे बढ़ जाती है, जब फिरोजा टीवी पर अंकिता के काम का मजाक उड़ाती है। अंकिता और खानजादी की लड़ाई के दौरान, विक्की अपनी वाइफ का पक्ष लेता है।

विक्की जैन और नील में भी हुई तनातनी

इसके अलावा, घर में नील भट्ट और विक्की जैन के बीच में तीखी बहस शुरू होती नजर आएगी। पूरे घर में तनाव फैला हुआ है।  शो आने वाले दिनों में और भी अधिक नाटकीय मोड़ लेता दिखाई देगा।

ये हैं घर के अंदर कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' के वर्तमान कंटेस्टेंट्स हैं- जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा। बता दें कि यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

अमिताभ बच्चन होते वायुसेना में पायलेट, लेकिन इस वजह से टूटा सपना और बन गए बॉलीवुड के महानायक

OTT पर इस वीकेंड आई फिल्मों और वेब सीरीज की बाढ़, 'काला पानी' से लेकर 'ड्रीम गर्ल 2' लंबी है लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement