Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के नए एंथम में बदल गए 'बिग बॉस', बर्तन धोने को लेकर फिरोजा और मुनव्वर फारूकी में दिखी तनातनी

'बिग बॉस 17' के घर में भी तनातनी देखने को मिलने लगी है। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से लड़ते-भिड़ते नजर आ रहे हैं। अब बर्तन धोने को लेकर घर वाले आपस में भिड़ गए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अलग-अलग राय पर सहमति बनती नहीं दिख रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 17, 2023 9:27 IST
Bigg boss 17, bigg boss 17 update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बर्तन धोने को लेकर भिड़े फिरोजा और मुन्नवर।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वें सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन इनके बीच घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। हाल में ही बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में घर वाले बर्तन धोने को लेकर आपस में बहस करते दिख रहे हैं।

बर्तन को लेकर भिड़े घरवाले

सामने आए हालिया वीडियो में अनुराग धोभाल दिख रहे हैं, जो सभी घरवालों से कहते हैं कि सभी ने मिलकर तय किया है कि जो जिस बर्तन में खाएगा वो उसे तुरंत ही धुल देगा। ऐसे में किसी को ज्यादा परेशानी नहीं होगी। वो आगे कहते हैं कि किसी को कुछ कहना है तो वो कह सकता है। अनुराग धोभाल सामने रखे बर्तनों की ओर इशारा करते हुए कहते है कि किसी न किसी ने तो खाया ही होगा और अब यहा बर्तन छोड़ दिया है। ये सुनते ही एक्ट्रेस फिरोजा खान भड़क जाती हैं और कहती हैं कि जो आखिरी में खाएगा वो धोएगा। इसे सुनते ही मुनव्वर भी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि ऐसा नहीं होता कि जो आखिरी में खाएगा वो धोएगा। इतना कहकर वो हंस पड़ते हैं और कहते हैं कि आप बहुत फनी बात कर रही हैं। इस बीच घर वाले आपनी-अपनी राय रखने लगते हैं। अरुण श्रीकांत शेट्टी कहते हैं कि ऐसे नहीं चलेगा बेसिक चीज है, प्लेट, कप और चम्मच रहता है, सभी खुद ये धोते ही हैं, वैसे ही तुरंत ही धो दें।

रिलीज हुई बीबी एंथम
इसके अलावा 'बिग बॉस 17' का एंथम भी सामने आ गया है, जो इस बार के थीम पर बेस्ड है। सामने आए वीडियो में सुबह उठकर घरवाले गार्डन एरिया में नजर आ रहे हैं, जहां सभी एंथम गाते हुए डांस कर रहे हैं। 'बदल गए हैं दिन, बदल गए जज्बात, बिग बॉस आपने क्या किया बदल गए हैं आप...' कुछ ऐसे ही एंथम के शुरुआती बोल हैं। एंथम सॉन्ग वाले वीडियो में घर वाले काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। वैसे इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
सना रईस खान के अलावा 'बिग बॉस 17' के घर में  अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' में पहले दिन ही दिखी फेक दोस्ती-दुश्मनी, लोगों को खटकने लगा अभिषेक-ईशा का नकली रिश्ता

'बिग बॉस 17' के घर में हुई अंकिता-विक्की की एंट्री, सलमान खान ने शो में कपल को दिलवाए ये सात वचन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement