Friday, May 03, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के घर में हुई अंकिता-विक्की की एंट्री, सलमान खान ने शो में कपल को दिलवाए ये सात वचन

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता-विक्की की एंट्री हो चुकी है। वहीं बिग बॅास के घर में जाने से पहले अंकिता-विक्की ने एक-दूसरे की खूबियां और कमियां बताई है। साथ ही दोनों ने घर में जाने से पहले सात वचन भी लिए है। जानिए पूरी डिटेल्स।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 15, 2023 23:41 IST
Vicky Jain- Ankita Lokhande Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सलमान खान ने 'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता-विक्की को दिलवाए ये सात वचन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर चल रहा है। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में सबसे पहले मन्नारा चोपड़ा ने और दूसरे नंबर पर मुनव्वर फारुखी ने एंट्री ली। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा और नीट भट्ट, नवीद सोले, अनुराग डोभाल, क्रिमिनल लॉयर सना रईस और फिर अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ धमाकेदार अंदाज में एंट्री ली। 

अंकिता-विक्की ने बताई एक-दूसरे की खूबियां और कमियां

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॅास के घर में जाने से पहले एक दूसरे की खूबियां और कमियां के बारे में बताया। इस दौरान विक्की ने अंकिता के बारे में बताया कि उन्होंने आज तक उनके लिए कभी खाना नहीं बनाया और वो चाहते है कि शो में अंकिता उनके लिए कुछ पकाए। वहीं घर में जाने से पहले विक्की और अंकिता ने सात वचन भी लिए।

विक्की ने अंकिता के लिए बिग-बॅास के घर में लिए ये सात वचन

  1. विक्की ने कहा कि वो बिग बॅास के घर में अंकिता के कपड़ो पर स्टीम आयरन करेंगे। 
  2. विक्की से अंकिता ने ये भी वचन लिया कि बिग बाॅस के घर में वो उनके हिस्से का काम करेंगे।
  3. विक्की ने ये भी वचन लिया कि विकेंड के वाॅर पर वो अंकिता की जगह नॉमिनेट हो जाएंगे।
  4. अगर अंकिता घर के अंदर कोई गलती करती है तो उसका सारा जिम्मा विक्की अपने ऊपर लेंगे। 
  5. चौथा वचन विक्की ने ये लिया कि अगर अंकिता बिग बाॅस के घर में सोती हुई मिली तो वो उसका भी सारा जिम्मा अपने ऊपर ले लेंगे।
  6. अगर अंकिता पूरे दिन आराम कर के थक जाएंगी तो विक्की उनके पैर दबाएंगे।
  7. आखिरी वचन लेते हुए विक्की ने ये कहा कि अंकिता तुम बिग बॅास के घर में किसी भी कुर्सी पर नहीं बैठोगी क्योंकि मैं तुम्हें अपने सिर पर बैठाउंगा।

हालांकि, हमने आपको जो भी वचनों के बारे में बताया है उसे सलमान खान फनी अंदाज में बोल रहे थे और विक्की- अंकिता के साथ फेरे लेते हुए इसे रिपिट कर रहे थे। वहीं इस दौरान अंकिता ने ये भी खुलासा किया कि वो बिग बॅास के घर में ज्यादा कपड़े इसलिए लेकर आई है कि क्योंकि वो इस शो में अपने फैंसन का जलवा दिखाना चाहती हैं। बिग बाॅस के मंच पर अपने अंदाज से लोगों के दिल जीतने के बाद विक्की और अंकिता ने घर में एंट्री कर ली। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि विक्की अंकिता संग किए ये सात वचन निभा पाते है या नहीं। 

 

Bigg Boss 17 के घर में जाते ही लगी मन्नारा और मुनव्वर की क्लास, कंफेशन रूम में बुलाया गया

Bigg Boss 17 का खत्म हुआ इंतजार, मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो की सलमान खान ने स्वैग से की शुरुआत

Yo Yo Honey Singh के गाने 'कलास्टार' ने लाई इंटरनेट पर तबाही, कुछ घंटों में मिले 23 M व्यूज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement