Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के मोहल्ले में रहने का आपको भी मिल सकता है मौका, पहली बार हो रहा ऐसा

'बिग बॉस 17' के मोहल्ले में अब तक आपने अपने चहेते कंटेस्टेंट को देखा है, लेकिन अब आपके पास यहां जाने का खास मौका है। ऐसा 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार हो रहा है। सिर्फ चुनिंदा दर्शक ही 'बिग बॉस 17' के घर का मजा ले पाएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 19, 2024 18:36 IST
Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान।

जैसे-जैसे 'बिग बॉस 17' का फिनाले नजदीक आ रहा है, प्रशंसकों के बीच अपने पसंदीदा प्रतियोगी को शो जीतते देखने का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। 28 जनवरी को इस सीजन का फिनाले एपिसोड टीवी पर दिखाया जाएगा। फिनाले वीक से पहले ही एक कंटेस्टेंट का एविक्शन भी होगा। इसी बीच शो के मेकर्स फैंस के बीच शो के क्रेज को और बढ़ा रहे हैं। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जबा दर्शकों को एक खास मौका मिलेगा। चुनिंदा फैंस अब 'बिग बॉस' के घर का हिस्सा बन सकते हैं। हाल में ही एक प्रोमो जारी किया गया था जिसमें खुद सलमान खान फैंस से शो का हिस्सा बनने की अपील करते नजर आए थे। अब आखिर ये कैसे होने वाला है, ये भी आपको यहीं पता चलेगा। 

फैंस बन सकते हैं शो का हिस्सा

'बिग बॉस' निर्माताओं और एक ट्रेवल साइट की साझेदारी के जरिये फैंस को 'बिग बॉस 17' के मोहल्ले में रहने का मौका मिलेगा। इसका मतलब साफ है कि जो फैंस आज तक 'बिग बॉस' के घर में रहने का ख्वाब देखते थे, वो अब इसे पूरा भी कर सकते हैं। 'बिग बॉस' के उत्साही प्रशंसकों को अब ये मौका एक प्रतियोगिता के माध्यम से दिया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में दर्शक भाग ले सकते हैं। इस प्रतियोगिता को जीतने वाले टॉप 15 फैंस को ही 'बिग बॉस' के घर में जाने का शानदार मौका मिलेगा। इतना ही नहीं इन 15 फैंस पर एक पूरा एपिसोड भी फिल्माया जाएगा। 

इस दिन लाइव होगी प्रतियोगिता

'बिग बॉस' के घर में एंट्री दिलाने वाली ये प्रतियोगिता 22 जनवरी को लाइव होगी। 24 जनवरी, 2024 को विजेता की घोषणा की जाएगी। प्रतिभागियों और उनकी यात्रा के मुख्य अंशों को प्रदर्शित करने वाला विशेष एपिसोड 30 जनवरी, 2024 को जियो सिनेमाज पर उपलब्ध होगा, जो उत्साह और मनोरंजन को बढ़ाएगा। 

इस दिन है ग्रैंड फिनाले

बता दें, 28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होना है। फिनाले से कुछ कदम पहले ही समर्थ जुरैल शो से बाहर हो गए हैं। वहीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं। वहीं मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार ने आखिरी हफ्ते में अपनी जगह पक्की कर ली है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस हफ्ते फिनाले से एक पड़ाव पहले ही कौन बेघर होता है।  

ये भी पढ़ें: फिनाले से पहले मुनव्वर फारूकी के सिर से टला खतरा! बाहर होगी खुलासे करने वाली हसीना

Bigg Boss 17 में एक-दूसरे को रोस्ट करते देखें कंटेस्टेंट्स, मुनव्वर ने अंकिता-विक्की के रिश्ते पर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement