Monday, April 29, 2024
Advertisement

फिनाले से पहले मुनव्वर फारूकी के सिर से टला खतरा! बाहर होगी खुलासे करने वाली हसीना

'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार के एपिसोड को एक दिन बचा है, यानी घरवालों को एक बार फिर सलमान खान बुरी तरह फटकार लगाते दिखेंगे। इस एपिसोड में एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो जाएगा। इस बार बीबी हाउस से एक हसीना बाहर हो रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 19, 2024 17:57 IST
munawar faruqui- India TV Hindi
Image Source : X मुनव्वर फारूकी।

'बिग बॉस 17' का फिनाले अब करीब आ गया है। फैंस को अपने चहेते कंटेस्टेट के ट्रॉफी उठाने का इंतजार है। फिनाले के करीब आने के साथ ही घर में हर दिन झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। बेहिसाब लड़ाइयां दर्शकों को बांधे हुए हैं। हाल में दिखाए गए टॉर्चर टास्क में अंकिता लोखंडे की टीम को हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। इसी को लेकर घर वाले अब एक दूसरे को काट खाने को दौड़ रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि इस हफ्ते एक महिला कंटेस्टेंट बेघर होंगी। 

फिनाले वीक से पहले बाहर होगा एक कंटेस्टेंट

वीकेंड का वार एपिसोड से पहले घर वाले एक-दूसरे को रोस्ट करते दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान की डांट की बारिश भी इस हफ्ते होती दिखेगी। इतना ही नहीं घर वालों की टेंशन बढ़ी रहेगी क्योंकि फिनाले से एक हफ्ते पहले कोई भी घर वापस नहीं जाना चाहता, लेकिन इसी बीच एक घरवाले की छुट्टी होगी। वोटों की गिनती में कमी के चलते इस हफ्ते भी एक घर वाले को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

बीबी हाउस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस खबरी के ट्विटर पर पेज पर हाल में ही एक ट्वीट कर खुलासा किया गया है कि इस हफ्ते कोई और नहीं बल्कि मुनव्वार फारूकी की धज्जियां उड़ाने वाली हसीना आयशा खान हैं। ट्वीट में लिखा गया, 'आयशा खान को ऑडियंस पोल में बाहर कर दिया गया है।' इसका सीधा मतलब है कि आयशा खान को सबसे कम वोट मिले हैं, जिसके चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। आयशा के घर से जाने के बाद मुनव्वर राहत की सांस लेंगे, क्योंकि आयशा ने घर में आते ही मुनव्वर पर कई आरोप लगाते हुए खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि मुनव्वर एक ही वक्त पर तीन लड़कियों को डेट कर रहे थे और दो को शादी का रिश्ता भी भेजा था। 

यहां देखें पोस्ट

इस दिन है ग्रैंड फिनाले

बता दें, 28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होना है। फिनाले से कुछ कदम पहले ही समर्थ जुरैल शो से बाहर हो गए हैं। वहीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं, जिसमें से इस हफ्ते आयशा जाती नजर आएंगी। वहीं मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार ने आखिरी हफ्ते में अपनी जगह पक्की कर ली है। 

ये भी पढ़ें: 'शैतान' बनकर डराएंगे अजय देवगन, आर माधवन भी दिखाएंगे भूतिया गुड़िया का खेल

अंकिता लोखंडे ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? मन्नारा से लड़ाई के बीच खुद बोल पड़ीं एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement