Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'शैतान' बनकर डराएंगे अजय देवगन, आर माधवन भी दिखाएंगे भूतिया गुड़िया का खेल

बॉलीवुड फिल्म 'शैतान' का पहला लुक पोस्टर के जरिये अजय देवगन और आर माधवन ने सोशल मीडिया पर दिखाया है। पहली बार अजय देवगन और आर माधवन की दमदार जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 19, 2024 17:19 IST
Ajay Devgan, R Madhavan, shaitan- India TV Hindi
Image Source : X अजय देवगन और आर माधवन।

बॉलीवुड में खाफी दिनों से कोई दमदार भूतिया फिल्म नहीं आई है, जिसे देखने के बाद फैंस के रोंगटे खड़े हो जाएं, लेकिन अब इसी कमी को पूरा करने के लिए पहली बार आर माधवन और अजय देवगन की जोड़ी एक साथ आगे आ रही है। दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शैतान' की घोषणा कर दी है। फिल्म के पोस्टर की पहली झलक दिखाते हुए दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। 

दिखाया फिल्म का पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन और अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'शैतान' का पोस्‍टर जारी किया। यह काले जादू की एक डरावनी फिल्म है। इसके कलाकारों में अभिनेत्री ज्योतिका भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर माधवन ने शैतान के पोस्टर की झलक दिखाई, जिसमें लाल और काले रंग की वूडू गुड़िया की एक श्रृंखला है, जो एक भयानक अहसास दे रही है। इसे साल की सबसे मनोरंजक अलौकिक फिल्म करार दिया जा रहा है। 

अजय और आर माधवन ने जारी किया पोस्टर

वूडू गुड़िया का प्रयोग आमतौर पर जादुई परंपराओं में विभिन्न रूपों में किया जाता है। पोस्टर साझा करते हुए आर माधवन ने लिखा, 'शैतान का शासन हम पर है। 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा।' अजय ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, 'शैतान आपके लिए आ रहा है।' विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी को निर्माताओं ने गुप्त रखा है।

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों में दिखेंगे आर माधवन

'शैतान' जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रस्तुति है और यह देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। यह 8 मार्च को रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन के पास शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, 'टेस्ट', 'अधिष्ठासली' और 'जीडी नायडू बायोपिक' भी पाइपलाइन में हैं। एक्टर आखिरी बार 'रेलवेमैन' वेब सीरीज में नजर आए थे। वहीं अजय देवगन आखिरी बार 'भोला' में नजर आए थे जो पुर्दे पर खासा कमाल नहीं कर सकी थी।

ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर को मिला मेडल तो खुशी से फूले नहीं समाईं करीना कपूर, बोलीं- ये नया गोल्ड है!

 अंकिता लोखंडे ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? मन्नारा से लड़ाई के बीच खुद बोल पड़ीं एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement