Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? मन्नारा से लड़ाई के बीच खुद बोल पड़ीं एक्ट्रेस

'बिग बॉस 17' के घर में कई खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक अंकिता लोखंडे को लेकर भी एक खुलासा है। एक्ट्रेस के प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर बात सामने आई हैं। अब इस बात का खुलासा कैसे हुआ ये आपको यहां जानने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 19, 2024 16:16 IST
bigg boss 17, Ankita Lokhande, Mannara chopra- India TV Hindi
Image Source : X मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे।

'बिग बॉस 17' के फिनाले एपिसोड का अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है। घर में हर दिन एक नया तहलका मच रहा है। 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट हर हाल में टिकट टू फिनाले पाने के लिए बेचैन नजर आ रहे हैं। इसी के लिए बेहिसाब लड़ाइयां भी जारी हैं। हालिया टॉर्चर टास्क में अंकिता लोखंडे की टीम की हार के बाद भूचाल आ गया है। एक्ट्रेस की टीम को सामान छिपाना काफी महंगा पड़ा और टास्क हारने के साथ ही ये घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। इसी तो लेकर अंकिता लोखंडे मुनव्वर और मन्नारा से लड़ती नजर आ रही हैं। हाल में भी उन्होंने मन्नारा से लड़ाई की, जिसमें प्लास्टिक सर्जरी की बात खुलकर सामने आई।

अंकिता और मन्ना की हुई लड़ाई

'बिग बॉस 17' में देखने को मिला कि अंकिता लोखंडे और मन्नारा एक-दूसरे भिड़ी हुई थीं। दोनों एक-दूसरे को खरीखोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं। इसी बीच अंकिता लोखंडे के चिढ़ाने के बाद मन्नारा ने उनकी प्लास्टिक सर्जरी का मुद्दा उखाड़ा। 

लड़ाई के बीच सामने आई प्लास्टिक सर्जरी की बात

हालिया एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा ने अंकिता लोखंडे पर तीखा वार किया है। उन्होंने अंकिता को पोक करते हुए कहा, 'सुरक्षित रहें, क्योंकि आप फाइनलिस्ट हैं।' इस मजाक के बीच मन्नारा ने आगे कहा, 'बैकग्राउंड स्कोर वाली आवाज।' मन्नारा के बोलने के तरीके की नकल करके अंकिता उन्हें जवाब देती है और वह ये सुनते ही नाराज हो जाती है। इसके बाद ही मन्नारा अंकिता से आगे कहती हैं, 'आप क्यों मुंह टेढ़ा कर रही हैं, आपका मुंह टेढ़ा ही था, ये तो सर्जरी से भी ठीक नहीं होता। जो नेचुरल होता है वो नेचुरल ही होता है।' अंकिता ये सुनते ही भड़क गईं और उन्होंने मन्नारा को फटकार लगाते हुए कहा, 'हां हां, प्लास्टिक सर्जरी करा के आई हूं मैं। अपनी शक्ल देख मुन्नी।'

यहां देखें पोस्ट

इस दिन है ग्रैंड फिनाले

बता दें, 28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होना है। फिनाले से कुछ कदम पहले ही समर्थ जुरैल शो से बाहर हो गए हैं। वहीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान बेघर होने के नॉमिनेटेड हैं। वहीं मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार ने आखिरी हफ्ते में अपनी जगह पक्की कर ली है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस हफ्ते फिनाले से एक पड़ाव पहले ही कौन बेघर होता है।  

ये भी पढ़ें: हील पहनकर गाड़ी से उतरीं कृति सेनन, बिगड़ा बैलेंस तो शाहिद कपूर भी घबरा गए

बॉलीवुड से इन सितारों को मिला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, जानें किस-किस को होंगे रामलला के दर्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement