Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में एक-दूसरे को रोस्ट करते देखें कंटेस्टेंट्स, मुनव्वर फारूकी ने अंकिता-विक्की के रिश्ते पर कही ये बात

'बिग बॉस 17' 28 जनवरी को खत्म होने जा रहा है। फिनाले से पहले घर के बहुत कुछ नया और खास देखने को मिलने वाला है। वहीं घरवालें एक-दूसरे को रोस्ट करते नजर आने वाले हैं। जहां मुनव्वर ने अंकिता-विक्की को रोस्ट किया तो वहीं अभिषेक ने मुनव्वर और ईशा मालवीय को रोस्ट किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 19, 2024 14:53 IST
Bigg boss 17 abhishek kumar to Munawar Faruqui roasting - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी को रोस्ट करते नजर आएंगे। वहीं मुनव्वर फारूकी भी अंकिता-विक्की को रोस्ट करते वक्त कुछ ऐसा कह देंगी सभी सुन हैरान रह जाएंगे। 'बिग बॉस 17' का अंतिम पड़ाव आ गया है और इस शो के विनर को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि, हाल ही में टास्क के दौरान मुनव्वर और विक्की जैन के बीच ऐसी लड़ाई हुई थी। खै, शो के अंदर रोस्ट वाला माहौल बना हुआ है। मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार का ये रोस्ट सेशन वाला वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुनव्वर ने अंकिता-विक्की को किया रोस्ट

मुनव्वर, विक्की को रोस्ट करते हुए कहते हैं, 'जब मैं यहां आया था तो विक्की भाई ने मुझसे कहा था कि तेरे जैसे मेरे यहां 200 लोग काम करते हैं और यहां पर मैं एक ही इंसान को जानता हूं जो यहां अपनी बीवी के नाम पर है। अंकिता हमेशा कहती रहती हैं कि टीवी उनका मायका है, ये जमाई कुछ ज्यादा देर नहीं रुक गए अंदर! इस रोस्ट के बाद अंकिता का रिएक्शन देखने लायक था।

यहां देखें वीडियो

अभिषेक ने मुनव्वर और ईशा को किया रोस्ट

वहीं अभिषेक ने मुनव्वर को रोस्ट करते हुए कहा कि 'एक मैं हूं जिसको कोई लड़की नहीं मिल रही और एक ये है जिसको बिग बॉस के शो पर लड़कियां पे लड़कियां मिल रही। इसके बाद अभिषेक ने अपनी एक्श ईशा को भी रोस्ट किया और कहा कि 'ईशा जी बोलती रहती हैं मैंने टीवी तोड़ा है... टीवी का तो पता नहीं पर मैंने तेरा गुरूर तोड़ दिया है।'

बिग बॉस 17 के बारे में

'बिग बॉस 17' से इस बार 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए है। शो में अंकिता लोखंडे, आएशा खान, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ही बचे हैं। जहां अब आएशा खान, ईशा मालवीय, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए हैं। सलमान खान का विवादित शो मिड अक्टूबर में शुरू हुआ था। देखते ही देखते 'बिग बॉस 17' को ऑनएयर हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है।

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा की जिंदगी में जहर घोलेगी रूही, ये शख्स देगा साथ

प्रभास की Salaar ओटीटी पर धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

TRP Report Week 2 में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी...' के बीच जबरदस्त टक्कर बरकारा , 'ये रिश्ता क्या...' का रहा ये हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement